Karan Johar Unfollowed Actors: सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून की दोपहर को अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी, जिसके बाद बॉलीवुड में एक अलग सी जंग छिड़ गई। जी हां, सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड में भाई भतीजेवाद को लेकर बहस छिड़ गई, जिसमें इंडस्ट्री दो धड़ों में बंटती हुई नजर आ रही है। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर यूजर्स ने करण जौहर को काफी ट्रोल किया, जिसके बाद उन्होंने एक बड़ा कदम उठाया। तो चलिए जानते हैं कि पूरी खबर क्या है?

karan johar unfollow actors on twitter
Image Source: Twitter/Zeenews.india.com/

सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर पर भाई भतीजेवाद का आरोप लगा, जिसको लेकर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। इसी कड़ी में ट्र्रोलिंग से परेशान होकर उन्होंने ट्वीटर पर 3 कलाकारों को छोड़कर सभी एक्टर और एक्ट्रेस को अनफॉलो कर दिया। बता दें कि करण जौहर पर आरोप लगा कि उन्होंने हमेशा स्टार किड्स पर ही फोकस किया और बाहर से आने वाले लोगों के साथ भेदभाव किया। हालांकि, इसको लेकर उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई गई है।

इन 3 कलाकारों को फॉलो कर रहे हैं करण जौहर (Karan Johar Unfollowed Several Actors on Twitter)

Karan Johar Unfollowed Several Actors on Twitter
Image Source: Twitter

सुशांत सिंह की मौत के बाद करण जौहर ने एक बड़ा फैसला लेते हुए ट्वीटर पर ढेर सारे कलाकारो को अनफॉलो कर दिया। ऐसे में अब, वे सिर्फ अक्षय कुमार, शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन को ही फॉलो कर रहे हैं। इसके अलावा, पीएम मोदी और धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ को फ़ॉलो कर रहे हैं। कुल मिलाकर, उनके ट्वीटर पर आप 8 लोगों की फॉलोइंग को देख सकते हैं।

नेपोटिज्म की वजह से कम हुए फॉलोवर्स

सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर लोग खुलकर बोल रहे हैं, जिसकी वजह से कुछ कलाकारों के फैन फॉलोइंग में जबरदस्त गिरावट आई है, जिसमें करण जौहर और आलिया भट्ट भी शामिल हैं। यूजर्स ने उन कलाकारों को अनफॉलो करना शुरु कर दिया, जिसकी वजह से नेपोटिज्म को बढ़ावा मिला और सुशांत को अपनी जान देनी पड़ी।

News Source: Laughingcolours.com

Facebook Comments