बॉलीवुड सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) भी उन्हीं में से एक हैं। आए दिन सोशल मीडिया(Social Media) पर कैटरीना कुछ ना कुछ शेयर करती नजर आती हैं। बीते दिनों कैटरीना ने एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस फोटो को जहाँ काफी लोगों ने पसंद किया वहीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) ने इस तस्वीर पर एक कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइये जानते हैं कैटरीना ने सोशल मीडिया पर कौन सी तस्वीर साझा की है।

कैटरीना ने अनुष्का के साथ शेयर की यह तस्वीर

2292kjc

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर बीते जमाने की एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में कैटरीना के साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी नजर आ रही हैं। जानकारी हो कि, ये दोनों ही अभिनेत्री एक साथ अब तक दो फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। कैटरीना और अनुष्का को आपने फिल्म “जब तक है जान” और “जीरो” में देखा होगा। हालाँकि दोनों फिल्मों में दोनों का एक दूसरे के साथ ज्यादा सीन नहीं है लेकिन इसके वाबजूद भी दर्शकों ने उन्हें बेहद पसंद किया था। कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) ने बीते दिनों की जो तस्वीर साझा की है उसमें दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रही हैं। अनुष्का ने इस तस्वीर पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

कमेंट में अनुष्का ने कही ये बात

कैटरीना कैफ ने अनुष्का के साथ की इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “इस तस्वीर को देखकर काफी ख़ुशी हुई।” दूसरी तरफ अनुष्का ने इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा है कि, “ऐसा इसलिए है क्योंकि उस पल में हम खुश थे और पूरी तरह से वहां मौजूद थे।” दोनों की यह तस्वीर वाकई में बहुत ही अच्छी है और उनके फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस फोटो में अनुष्का ने ब्लू डेनिम के साथ सफ़ेद टॉप पहना है और कैटरीना ने ब्लैक पैंट के साथ सफ़ेद टॉप पहना है। कैटरीना और अनुष्का दोनों ही शाहरुख़ खान(Shahrukh Khan) के साथ ही दोनों फिल्म में नजर आई है।

यह भी पढ़े

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना(Katrina Kaif) की अगली फिल्म थिएटर में सूर्यवंशी रिलीज़ होगी। रोहित शेट्टी की इस फिल्म में कैटरीना की जोड़ी एक बार फिर से अक्षय कुमार के साथ नजर आएगी। इसके अलावा कैटरीना नए हीरो ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म “फोनबूथ” में भी नजर आएंगी।

Facebook Comments