Kareena Kapoor Khan: सोशल मीडिया के इस दौर में कुछ भी संभव है। बस जरूरत होती है, एक मैसेज के वायरल होने की या फिर किसी चैलेंज की चेन बनने की। आपको बता दें कि सोशल मीडिया(Social Media) पर अक्सर ही कई तरह के चैलेंज चर्चा का विषय बने रहते हैं। यह चैलेंज किसी को सपोर्ट करने के लिए या फिर समाज से भेदभाव मिटाने के लिए ही चलाए जाते हैं। इसी तरह पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर ब्लैक एंड व्हाइट चैलेंज(Black And White Challenge) भी काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।

इसलिए शुरू किया गया था चैलेंज

Black And White Challenge
Image Source – Koimoi.com

आपको बता दें कि इस चैलेंज को एक महिला का दूसरी महिलाओं को सपोर्ट दिखाने के लिए शुरू किया गया था। जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा और कुछ ही समय में इसकी रिएक्शन चेन भी बनने लगी। इस चैलेंज के तहत अपनी ब्लैक एंड व्हाइट(Black and White) तस्वीर शेयर करने के साथ ही किसी न किसी महिला को टैग करना होता है। पिछले कुछ दिनों में कई दिग्गज हस्तियों के द्वारा भी इस चैलेंज को लिया गया और अब इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) का नाम भी जुड़ गया है।

करीना ने लिया चैलेंज

दरअसल करीना कपूर खान ने ब्लैक एंड व्हाइट चैलेंज को स्वीकार करते हुए इसे पूरा किया है। हालांकि उन्होंने कुछ अलग अंदाज में इस चैलेंज को पूरा किया है। उन्होंने इस चैलेंज के तहत अपनी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर करने के बजाए अपने बेटे तैमूर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है, जबकि तैमूर के साथ उन्होंने सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इयाना की मोनोक्रॉम तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘सपोर्ट और लव। अपने अंदर के बच्चे को कभी न मरने दें।’

यह भी पढ़े

करीना कपूर के बेटे तैमूर(Taimur Ali Khan) और सोहा अली खान(Soha Ali Khan) की बेटी इयाना की यह तस्वीर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को अभी तक कई लोग लाइक कर चुके हैं। गौरतलब हो कि करीना को कटरीना कैफ(Katrina Kaif) ने टैग किया था, जबकि करीना ने प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और विद्या बालन को टैग किया है। वहीं करीना कपूर खान से पहले कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस चैलेंज को स्वीकार कर चुकी हैं। इस लिस्ट में जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट और मीरा राजपूत(Mira Rajput) जैसे सितारों का नाम शामिल है।

Facebook Comments