सुष्मिता सेन (Sushmita sen) ने अपनी खूबसूरती के साथ अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक विशेष पहचान बनाई है। अपनी फिल्मों के साथ अपने अंदाज के लिए सुष्मिता सेन हमेशा से जानी गई हैं।

यह वीडियो खींच रहा ध्यान

कोरोना वायरस की वजह से इस वक्त देशभर में जब लॉकडाउन लगा हुआ है और लोग अपने-अपने घरों में कैद होकर समय बिता रहे हैं तो ऐसे में सोशल मीडिया में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को लेकर काफी गपशप चल रहे हैं। साथ ही उनसे जुड़े कई तरह के फोटोज और वीडियोज लगातार वायरल भी हो रहे हैं। इसी क्रम में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का भी एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया में सामने आया है, जो कि हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस वीडियो में सुष्मिता सेन को गैंगरेप के बारे में बात करते देखा जा रहा है।

फांसी की सजा की बात

वीडियो में देखा जा सकता है कि सुष्मिता सेन गैंगरेप के बारे में बात करती हुई कह रही हैं कि गैंगरेप के दोषियों के साथ किसी भी तरह की कोई नरमी नहीं बरती जानी चाहिए। उन्हें दया दिखाने की कोई जरूरत ही नहीं है। उन्हें सिर्फ और सिर्फ फांसी की सजा दी जानी चाहिए। इस वीडियो में सुष्मिता सेन अपने साथ हुई एक घटना के बारे में भी बात करती हुई दिख रही हैं। उन्होंने बताया है कि एक इवेंट के दौरान 15 साल के एक बच्चे ने उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। सुष्मिता सेन के मुताबिक उस बच्चे को खुद उन्होंने सबक सिखाया था।

6 माह पहले की घटना

Sushmita sen taught lesson
News18

इस घटना के बारे में बात करते हुए सुष्मिता सेन ने बताया है कि करीब 6 महीने पहले ऐसा हुआ था। वे एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची हुई थीं। मीडिया के लोग भी यहां मौजूद थे। वहीं एक 15 साल के बच्चे ने उन्हें छूना शुरू कर दिया था। उसे लगा कि इतने सारे लोग यहां पर हैं तो उन्हें पता ही नहीं चलेगा। सुष्मिता सेन वीडियो में कह रही हैं कि आपसे मैं कहती हूं कि सेल्फ डिफेंस सीख लो। यह आपको अलर्ट करता है। मैंने ऐसे में उसका हाथ खींच लिया। फिर जब मैंने देखा कि यह तो 15 साल का लड़का है तो मैं एकदम हैरान रह गई थी। सुष्मिता सेन ने कहा है कि उस 15 साल के बच्चे को मैं अपने साथ ले गई थी और उससे कहा था कि कोई एक्शन यदि मैं लेती हूं तो जिंदगी तुम्हारी खराब हो जाएगी। उस 15 साल के लड़के को यह नहीं मालूम था कि किसी मनोरंजन की तरह यह नहीं होता है।

यह भी पढ़े

और क्या कहा सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने?

इस वीडियो में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आगे कह रही हैं कि छेड़खानी करना बिल्कुल गलत है। गैंगरेप के लिए सिर्फ फांसी की सजा दी जानी चाहिए। चाहे शहर हो या गांव, मैं इसी चीज पर यकीन करती हूं। गौरतलब है कि वर्ष 1998 में सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स बनी थीं। वर्ष 1996 में फिल्म दस्तक से उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था।

Facebook Comments