Sonam Kapoor Anniversary: बॉलीवुड की फैशन क्वीन कही जानी वाली सोनम कपूर के लिए आज यानि 8 मई का दिन काफी ज्यादा खास है। इसी दिन उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की थी। सोनम कपूर की शादी का क्रेज आज भी देखने को मिलता है। शादी के 2 साल बाद भी लोग उनकी मैरिज से जुड़ी कोई भी खबर मिस नहीं करना चाहते हैं। खैर, यहां हम बात सोनम कपूर की शादी के सालगिरह की कर रहे हैं, जिसको लेकर उन्होंने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जो आनंद आहूजा के साथ पहली मीटिंग की है। उन्होंने न सिर्फ तस्वीर शेयर की है, बल्कि अपने पति के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। साथ ही ये भी बताया कि आखिर कैसे आनंद आहूजा पर उनका दिल आ गया और उन्होंने उनके साथ जिंदगी भर का रिश्ता जोड़ लिया।

पहली ही मीटिंग में कूल लगे थे आनंद आहूजा (Sonam Kapoor Anand Ahuja Anniversary)

वीरे दी वेडिंग की अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपने स्पेशल डे को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए एक खूबसूरत सा मैसेज लिखा है। उन्होंने फोटो पर कैप्शन देते हुए लिखा कि ‘हमारी साथ वाली पहली तस्वीर। आज ही के दिन चार साल पहले मैं एक शाकाहारी से मिली थी, जो योगा करता था और आराम से बिजनेस और रीटेल की बातें करता था। हां ये वहीं शख्स हैं, जो मुझे काफी कूल और सेक्सी लगे थे।’ कुल मिलाकर, आनंद आहूजा पर सोनम कपूर का दिल पहली ही मुलाकात में आ गया था।

जिंदगी भर रख सकती हूं साथ तुम्हें- सोनम कपूर

sonam kapoor Shares first pic together with Husband
Instagram

अनिल कपूर की लाडली बिटिया सोनम कपूर ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि मेरे साथ चार सालों तक डटे रहने के लिए शुक्रिया। हैप्पी एनिवर्सरी हसबैंड। मुझे खुशी है कि मैं जिंदगी भर तुम्हें अपने साथ रख सकती हूं। इतना ही नहीं, मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं और जानती हूं कि तुम भी मुझसे बहुत प्यार करते हो। ये वादा मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन गिफ्ट है।

आनंद आहूजा दे चुके हैं गिफ्ट

शादी की सालगिरह से पहले ही आनंद आहूजा सोनम कपूर को एक गिफ्ट दे चुके हैं, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। दरअसल, सोनम कपूर ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि आनंद ने उन्हें तोहफे में एक नाइनटेंडो का वीडियो गेम दिया है। इस गिफ्ट को पाकर सोनम कपूर काफी ज्यादा हैप्पी हुई थी, क्योंकि उन्हें गेम बहुत ही ज्यादा पसंद है। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा था कि आनंद उन्हें अच्छे से जानते हैं।

साल 2018 में हुई थी धूमधाम से शादी (Sonam Kapoor Anand Ahuja Marriage)

5 मई, 2018 को सोनम कपूर ने अपने ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी की थी। दोनों की शादी बड़े ही धूमधाम से हुई थी, जिसकी चर्चा आज भी होती है। जी हां, उस समय सोनम की शादी के फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते थे और अगर बात उनके लुक की हो, तो कमाल की खूबसूरत लग रही थी। बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की जोड़ी को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है।

यह भी पढ़े:

Facebook Comments