Nawazuddin Siddiqui Divorce: बॉलीवुड गलियारों में रिश्ते जितनी जल्दी बनते हैं, उतने ही जल्दी टूट जाते हैं। यहां से अक्सर ब्रेकअप और तलाक जैसी खबरें सामने आती रहती हैं। इसी कड़ी में अब मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के तलाक की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जी हां, रिपोर्ट्स की माने तो उनकी पत्नी आलिया ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा है। चूंकि लॉकडाउन होने की वजह से स्पीड पोस्ट की सर्विसेज उपल्बध नहीं है, ऐसे में उन्हें यह नोटिस व्हाट्सएप के ज़रिए भेजा गया है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

फिल्मी दुनिया में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक से बढ़कर एक फिल्मों से लोगों को दिल जीता है, लेकिन इन दिनों उनसे जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है, जिससे उनके फैंस काफी ज्यादा हैरान है। माना जा रहा है कि उनकी पत्नी उनसे तलाक लेना चाहती हैं, जिस पर उनके वकील ने कई मीडिया संस्थानों से बातचीत भी की है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उन्हें कानूनी नोटिस भेजकर गुजारा भत्ता और तलाक मांगा है, जिसके बाद ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई।

7 मई को भेजा था नोटिस – Nawazuddin Siddiqui Divorce

nawazuddin siddiqui with aaliya siddiqui divorce
Image Source: Twitter

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के वकील अभय ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उनकी क्लाइंट ने गुजारा भत्ता और तलाक का नोटिस व्हाट्सएप के ज़रिए भेजा है। उन्होंने कहा कि तलाक का नोटिस 7 मई को भेजा चुका है, जिसमें गुजारा भत्ता की बात कही गई है। इसके आगे अभय ने कहा कि मैं कारणों पर अभी ज्यादा बात नहीं करूंगा, लेकिन मेरी क्लाइंट अब इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहती है, जिसकी वजह से हम उनके जवाब का इंतजार कर रहे हैं।

पत्नी आलिया ने लगाए गंभीर आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आलिया इस शादी से खुश नहीं है, जिसकी वजह से तलाक लेना चाहती है। उन्होंने कहा कि मेरी शादी में पिछले कई सालों से समस्या आ रही है, ऐसे में अब इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ा सकती है। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि मेरी समस्या नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके भाई से है, जिसकी वजह से अब इस रिश्ते को तोड़ना चाहती हूं और इसके लिए तलाक का नोटिस भी भेजा है।

यह भी पढ़े:

2009 में हुई थी शादी

nawazuddin siddiqui with aaliya siddiqui divorce
Image Source: India

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया ने साल 2009 में शादी की थी। शादी के बाद दोनों के बीच सबकुछ ठीक रहा, लेकिन अब उनके रिश्ते में कड़वाहट आ गई है, जिसकी वजह से बात तलाक तक पहुंच चुकी है। याद दिला दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी 18 मई को ही अपने गांव बुढ़ाना चले गए थे और उस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से परमिशन भी लिया था। उनकी फैमिली का कोरोना टेस्ट भी हुआ था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। खैर, अब देखने वाली बात ये होगी कि आखिर उनका रिश्ता अब किस मोड़ पर मुड़ता है।

Facebook Comments