बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीते दिनों खबरें यह भी आ रहीं थी रणबीर और आलिया एक साथ रहने भी लगे हैं। बीते कुछ समय से दोनों की शादी की भी खबर आ रही थी, कपूर भट्ट परिवार को बहुत से मौकों पर एक साथ देखा भी गया है। पहले खबर यह थी कि, रणबीर और आलिया साल 2020 दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन एबीपी न्यूज़ की एक रिपोर्ट की माने तो अब इस शादी को अगले साल के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है।

इन कारणों से इस साल नहीं हो रही हैं दोनों की शादी

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor
Image Source – Bollywoodtadka.in

हालिया मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कपूर परिवार इस साल दिसंबर में रणबीर और आलिया की शादी की तैयारियों में व्यस्त थे। लेकिन अचानक ही रणबीर के पिता ऋषि कपूर की मौत ने आने वाले खुशियों को गम में तब्दील कर दिया। इसके साथ कोरोना संक्रमण भी दोनों की शादी को पोस्टपोन का एक बड़ा कारण माना जा रहा है। बहरहाल अब रणबीर(Ranbir Kapoor) और आलिया(Alia Bhatt) साल 2021 में शादी करेंगे। सूत्रों की माने तो फिलहाल दोनों अपने फ़िल्मी प्रोजेक्ट में भी व्यस्त हैं इसलिए भी शादी की डेट को आगे बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़े

रणबीर और आलिया की इस फिल्म की रिलीज़ डेट भी बढ़ी आगे

Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Wedding News
Image Source – [email protected]

रणबीर(Alia Bhatt) और आलिया(Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र का उनके फैंस को काफी दिनों से इंतज़ार है। इस फिल्म के जरिए पहली बार दोनों की जोड़ी रुपहले परदे पर देखने को मिलेगा। निर्देशक अयान मुखर्जी की इस फिल्म की रिलीज़ डेट कई बार आगे बढ़ाई जा चुकी है। यह फिल्म भी इसी साल रिलीज़ होने वाली थी लेकिन कोविड-19 की वजह से इसकी डेट को भी पोस्टपोन कर दिया गया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

Facebook Comments