Riddhima Kapoor Sahani: बॉलीवुड में आये दिन जोड़ियां बनती और बिगड़ती रहती हैं। ऐसे में अगर रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की बात करें तो अभी तक इस एक्टर का नाम कई जानी मानी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है हालांकि एक बार फिर से अभिनेत्री आलिया भट्ट(Alia Bhatt) के साथ रिलेशनशिप को लेकर रणबीर कपूर सुर्खियों में हैं।

गौरतलब हो कि अभी कुछ दिन पहले ही यह खबर सामने आई थी कि रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) जल्द ही आलिया भट्ट(Alia Bhatt) के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि अब रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर(Riddhima Kapoor Sahani) ने रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप को लेकर बड़ा बयान दिया है।

दरअसल रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर(Riddhima Kapoor Sahani) साहनी ने अपने भाई और आलिया के रिलेशन को लेकर बातचीत की है। जिसकी वजह से यह कपल एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गया है। हाल ही में रिद्धिमा ने कहा कि वह अपने भाई को लेकर खुश हैं।’

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on

आपको बता दें कि हाल में जब रिद्धिमा(Riddhima Kapoor Sahani) से पूछा गया कि रणबीर और आलिया के बारे में आपका क्या ख्याल है तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा – ‘मैं क्या कह सकती हूं? मैं खुश हूं अगर मेरा भाई खुश है और मैं वाकई अपने भाई को लेकर बहुत खुश हूं।’ उनके इस बयान से अब एक बात तो साफ हो गयी है कि रिद्धिमा भी चाहती हैं कि रणबीर और आलिया जल्द ही एक दूसरे के हमेशा के लिए हो जाएं।

यह भी पढ़े

आलिया ने भी दिया था बड़ा बयान

गौरतलब हो कि कुछ दिनों पहले ही दिए एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर कहा था – ‘यह एक रिश्ता नहीं है। यह एक दोस्ती है। मैं इस बात को पूरी ईमानदारी के साथ कह रही हूं। यह खूबसूरत है। मैं अभी सितारों और बादलों पर चल रही हूं। सबसे अच्छी बात यह है कि हम दो व्यक्ति हैं, जो अभी अपनी-अपनी जिदंगी जी रहे हैं। यह ऐसी स्थिति नहीं है। जहां आप हमें लगातार एक साथ देखेंगे।’

Facebook Comments