Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Arrives At Sanjay Dutt House: फिल्मी पर्दे पर संजय दत्त के जीवन को बखूबी निभा चुके बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) को जैसे ही उनके चहेते अभिनेता के कैंसर पीड़ित होने की खबर मिली, तो शायद उनसे रहा नहीं गया। यही वजह है कि रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) को उनकी कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट(Alia Bhatt) के साथ संजय दत्त के घर पर स्पॉट किया गया। दरअसल अभी कुछ दिन पहले ही यह जानकारी सामने आई थी कि संजय दत्त को लंग कैंसर है और वह इस बीमारी की तीसरी स्टेज में हैं।

जिसके बाद अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) संजय दत्त के घर उनका हालचाल जानने के लिए पहुंचे थे। हालांकि इस दौरान संजय दत्त की पत्नी मान्यता और उनके बच्चों से रणबीर की मुलाकात नहीं हो सकी, क्योंकि वह सभी विदेश में हैं और बताया जा रहा है कि संजय दत्त भी जल्द ही अपनी बीमारी के इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो सकते हैं।

Ranbir Kapoor Arrives At Sanjay House
Image Source – News18.com

दोनों ही सितारों को बुधवार की रात संजय दत्त(Sanjay Dutt) के घर के बाहर स्पॉट किया गया था। आपको बता दें कि संजय दत्त को पहले सांस लेने में दिक्कत हुई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान उनकी कोरोना रिपोर्ट तो निगेटिव आ गई लेकिन उनकी कैंसर की बीमारी का पता चला। दो दिन पहले ही संजय दत्त को अस्पताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया था।

आपको बता दें कि अभी एक दिन पहले ही संजय दत्त(Sanjay Dutt) की आगामी फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज किया गया था।

बाबा से रणबीर का खास लगाव

Alia Bhatt With Ranbir Kapoor
Image Source – Ttvindia.com

वहीं रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की बात करें, तो वह संजय दत्त(Sanjay Dutt) के जीवन पर बनी फिल्म संजू में दमदार किरदार निभाया था। उन्होंने संजय दत्त के जीवन के हर पहलू को फिल्मी पर्दे पर बखूबी निभाया था। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था।

यह भी पढ़े

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई भी की थी। फिल्म में रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) के अलावा मुख्य भूमिका में परेश रावल भी थे, जिन्होंने फिल्म में संजय दत्त(Sanjay Dutt) के पिता का किरदार निभाया था। उनके अलावा फिल्म में दीया मिर्जा और मनीषा कोइराला भी थीं।

Facebook Comments