Ranbir Kapoor: फिल्मों का आना बॉलीवुड में हर साल लगा रहता है। बहुत सी फिल्में हर साल देखने के लिए मिल जाती हैं। कई फिल्में इनमें से हिट होती हैं, तो कई फ्लॉप हो जाती हैं। कई फिल्में ऐसी भी होती हैं जो कई वर्षों तक दर्शकों को याद रह जाती हैं। वर्षों बाद भी इन फिल्मों के बारे में चर्चा होती ही रहती है। एक इसी तरह की फिल्म बीते कई दिनों से सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, एक क्लिप इस फिल्म की वायरल हो रही है, जिसमें बाथरूम में नहा रही एक महिला से रणबीर कपूर को बाहर खड़े होकर फ्लर्ट करते हुए देखा जा रहा है।

दरअसल रणबीर कपूर यह समझ रहे हैं कि बाथरूम में जो महिला नहा रही है, वे दीपिका पादुकोण हैं। उन्हें लग रहा है कि वे दीपिका से बात कर रहे हैं, जबकि यह कोई और महिला होती है। अब तक तो आपको समझ में आ गया होगा कि हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं, उसका नाम है ये जवानी है दीवानी।

Ranbir Kapoor – नहीं दिखा था ये सीन

Ranbir Kapoor teases a woman bathing in the bathroom in yjhd Deepika said
The Stateman

फिल्म ये जवानी है दीवानी को यदि आपने देखा होगा तो आपके दिमाग में यह बात जरूर आ रही होगी कि इस फिल्म में तो ऐसा कोई सीन कहीं पर देखने को मिला ही नहीं है। ऐसे में हम आपको बता दें कि यह जो क्लिप फ़िल्म का देखने को मिल रहा है, वास्तव में यह एक डिलीटेड सीन है। इसमें रणबीर कपूर, जिन्होंने बनी की भूमिका निभाई है, वे नैना यानी कि दीपिका पादुकोण के घर पहुंचते हैं। वहां जाने पर बनी नैना को ढूंढना शुरू कर देता है। हालांकि, नैना तो बनी को मिलती नहीं है, मगर उसे शॉवर की आवाज बाथरूम से आती है।

शर्म से होते हैं लाल

Ranbir Kapoor teases a woman bathing in the bathroom in yjhd Deepika said
Videogram

बनी को यह लगने लगता है कि बाथरूम के अंदर नैना ही है। वह बाथरूम के दरवाजे के बाहर खड़ा हो जाता है। नैना समझ वह उससे फ्लर्ट करना शुरू कर देता है। इसके कुछ ही समय के बाद फिर नैना उसके पीछे से वहां पहुंच जाती है। जब वह उसकी फ्लर्टिंग को सुनती है तो घर से बाहर जाने के लिए वह उसे कहती है। तभी बाथरूम से वह महिला बाहर निकल आती है। खुद को वह नैना की मां बताती है। यह सब देखने के बाद बनी एकदम शर्म से लाल नजर आने लगता है।

सोशल मीडिया में हुआ वायरल

सोशल मीडिया में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का यह वीडियो खूब वायरल होता हुआ देखा जा रहा है। फिल्म से भले ही इस सीन को बाहर कर दिया गया था, फिर भी लोगों को यह बहुत पसंद आ रहा है। बनी की हरकतों पर जिस तरीके से नैना को गुस्सा आता है और जो पूरा सिचुएशन है, यह वाकई बेहद फनी है। जब नैना और बनी अपनी बेहद खास दोस्त अदिति यानी कि कल्कि केकलां की शादी में पहुंचे होते हैं और जयपुर घूमने की योजना बना रहे होते हैं, तभी का यह सीन है। बनी नैना को लेने के लिए इस सीन में उसके घर पहुंचा होता है।

यह भी पढ़े जब मेज के नीचे घुस टीचर की टांगें घूरते थे रणबीर कपूर, मां हो गई थीं पानी-पानी

Facebook Comments