Ranbir Kapoor: जिंदगी में यदि किसी से पूछा जाए कि उसके सबसे खूबसूरत दिन कौन-कौन से रहे हैं तो अधिकतर लोग स्कूल के दिनों का नाम जरूर लेते हैं। स्कूल के दिनों में जो मस्ती करने का मौका मिलता है, जो शरारत करने के अवसर मिलते हैं, उनकी मीठी-मीठी यादें हमेशा के लिए दिल में बसी रह जाती हैं। स्कूल के दिनों में कोई फिक्र नहीं होती। तभी तो स्कूल के दिनों में बच्चे अपने बचपन को खुलकर जी पाते हैं। शायद ही कोई ऐसा रहा होगा, जिसने स्कूल के दिनों में मस्ती और शरारत नहीं की होगी।

Ranbir Kapoor सुनाया ये रोचक किस्सा

When the teacher legs stared under the table Ranbir Kapoor
Cosmopolitian

रणबीर कपूर जो कि आज बॉलीवुड के जाने-माने सितारे हैं और जिन्होंने अपने लाजवाब अभिनय के दम पर और अपनी पर्सनालिटी के कारण आज बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बना ली है, उन्होंने भी अपने स्कूल के दिनों में जमकर शरारतें की हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर की ओर से अपने बचपन का एक बड़ा ही रोचक किस्सा शेयर किया गया था। यह एक ऐसा किस्सा है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया था कि क्या वाकई रणबीर कपूर ने बचपन में ऐसा किया होगा। इस इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने यह बताया था कि कितने ज्यादा नटखट वे बचपन में हुआ करते थे। उन्होंने इसी दौरान बताया कि एक टीचर के साथ उन्होंने अपने स्कूल में क्या किया था।

टीचर की टांगें घूरने का शौक – Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर ने इस इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि स्कूल के दिनों में उनके स्कूल में सभी टीचर साड़ी पहनकर स्कूल आया करती थीं। इन सभी टीचर्स के बीच एक टीचर ऐसी भी थीं जो कि स्कूल में स्कर्ट पहन कर आया करती थीं। रणबीर कपूर के मुताबिक उन्होंने शरारत इसी टीचर के साथ की थी। रणबीर के मुताबिक उस टीचर की पैरों को देखने के लिए वे बड़े लालायित रहते थे। ऐसे में वे क्लास में मेज के नीचे घुस जाते थे, ताकि वे उनके पैरों को देख सकें। रणबीर कपूर के मुताबिक उस वक्त उनकी उम्र सिर्फ 8 साल की थी।

मां को बुलाकर की शिकायत

When the teacher legs stared under the table Ranbir Kapoor
Inyuth

बॉलीवुड अभिनेता ने इस इंटरव्यू के दौरान बताया कि आखिरकार वे अपनी इस हरकत की वजह से पकड़े गए और स्कूल में उनकी मां नीतू कपूर को शिकायत करने के लिए बुला लिया गया। जब उनकी मां स्कूल में पहुंचीं तो यहां टीचर ने उन्हें यह बताया कि रणबीर किस तरीके से मेज के नीचे घुस कर बैठ जाते हैं और लगातार उनकी टांगों को हुए घूरते रहते हैं। रणबीर के मुताबिक इस घटना की वजह से उन्हें उस वक्त बहुत ही शर्मिंदगी महसूस हुई थी। वे कुछ नहीं कह पा रहे थे। अपनी सफाई में उन्होंने एक शब्द भी नहीं कहा। सिर्फ सिर झुका कर वे वहां पर खड़े रहे थे।

यह भी पढ़े

आने वाली मूवी

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उन्हें ब्रह्मास्त्र में देखा जाएगा। आलिया भट्ट की जोड़ी पहली बार इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ देखने को मिलने वाली है। ऑनस्क्रीन तो इनके साथ में आने की चर्चा अब इस फिल्म को लेकर चल ही रही है, लेकिन ऑफस्क्रीन भी दोनों की जोड़ी खूब सुर्खियों में बनी हुई है। दोनों इस साल के अंत तक एक-दूजे से शादी कर सकते हैं, ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि रणबीर और आलिया का डेस्टिनेशन वेडिंग करने का कोई इरादा नहीं है। हिंदू रीति-रिवाजों से ही वे मुंबई में शादी करने वाले हैं।

21 दिसंबर को शादी की चर्चा

When the teacher legs stared under the table Ranbir Kapoor
DNA India

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 21 दिसंबर को आलिया और रणबीर की शादी होने वाली है। चार दिनों तक ये कार्यक्रम चलेंगे। गौरतलब है कि बीते काफी समय से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और इनके परिवार वालों का भी मिलना-जुलना चल रहा है।

Facebook Comments