बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार आयुष्मान खुराना की फिल्म “गुलाबो सीताबो” आने वाले 12 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में आयुष्मान पहली बार सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। लॉकडाउन की वजह से सिनेमा घरों के ना खुल पाने की वजह से इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जा रहा है। आयुष्मान इन दिनों फिल्म के प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया और ऑनलाइन इंटरव्यू का काफी इस्तेमाल कर रहे हैं। बीते दिनों भी वो इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान अपने फैंस को इस फिल्म के बारे में बता रहे थे जब रणवीर सिंह अचानक ही उनके लाइव चैट में आ धमके। हालाँकि रणवीर की इस हरकत पर उन्हें दीपिका से डांट भी पड़ी। आइये जानते हैं क्या है ये पूरा माज़रा।

आयुष्मान की चैट को क्यों डिस्टर्ब किया रणवीर ने (Ranveer Singh Ayushmann Khurrana Instagram Chat)

Ayushman Chat Disturb By ranveer
blogingbuddy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म गुलाबो सीताबो का प्रमोशन इन दिनों ऑनलाइन ही कर रहे हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए आयुष्मान अक्सर इंस्टाग्राम लाइव चैट के द्वारा अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हैं। बीते दिनों भी वो कुछ ऐसा ही कर रहे थे कि, अचानक ही उन्हें लाइव चैट के दौरान कमेंट में रणवीर सिंह का एक सवाल नजर आया। रणवीर ने आयुष्मान से सवाल किया था कि, “देश जानना चाहता है आपको महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करके कैसा लगा”, आयुष्मान उनके इस सवाल का जवाब देने ही वाले थे कि, अचानक रणवीर खुद उनकी लाइव चैट में शामिल हो गए। हालाँकि आयुष्मान ने लाइव चैट के दौरान उनका स्वागत किया और उनसे कुछ देर और रुकने का आग्रह किया लेकिन रणवीर ने अचानक ही चैट लेफ्ट कर दिया।

दीपिका की डांट से छोड़ा लाइव चैट (Ranveer Singh gets Scolded by Deepika Padukone for Chatting Loudly with Ayushmann Khurrana)

Deepika & Ranveer
latestly

आपको बता दें, जब रणवीर आयुष्मान की लाइव चैट में आए तो वो तुरंत सो कर ही उठे थे। उनके बाल बिखरे हुए थे और वो बार-बार आयुष्मान से चैट छोड़ने की जिद कर रहे थे। लेकिन आयुष्मान उन्हें कुछ देर रुकने को कहते रहे, इस पर रणवीर ने बताया कि, वो नहीं रुक सकते क्योंकि दीपिका डांट रही है, इससे उन्हें डिस्टर्ब हो रहा है। असल में जिस समय रणवीर सिंह आयुष्मान के साथ लाइव चैट पर थे उस दौरान दीपिका वीडियो कॉल पर किसी के साथ काम से जुड़ी कोई जरूरी बात कर रही थी। इस वजह से दीपिका ने रणवीर से कहा कि, उनकी आवाज़ काफी तेज है इसे बंद करें । बस दीपिका का इतना कहना था और रणवीर ने चैट बीच में ही लेफ्ट कर दिया, इस पर आयुष्मान ने कहा भी कि, लगता है भाभी डांट रही हैं।

Facebook Comments