Bollywood: सैफ अली खान की बॉलीवुड में चॉकलेटी हीरो के तौर पर पहचान रही है। फीमेल फैंस के बीच उनकी लोकप्रियता देखते ही बनती है। अपने लुक्स की वजह से सैफ अली खान ने फीमेल फैन्स के बीच अपनी खास पैठ बनाई हुई है। सैफ अली खान हालांकि लगभग तीन दशक पहले केवल अपनी पत्नी अमृता सिंह के दीवाने हुआ करते थे। इन दोनों से जुड़ा हुआ एक पुराना किस्सा इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल होते हुए देखा जा रहा है। दरअसल इस किस्से के तार वर्ष 1994 से जुड़े हुए हैं, जब सैफ अली खान की फिल्म मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी रिलीज हुई थी। उस दौरान दरअसल एक फीमेल फैन की वजह से बहुत बड़ा बखेड़ा खड़ा हो गया था। बात इतनी बढ़ गई थी कि आखिरकार सैफ अली खान को कैमरे के सामने आकर अमृता सिंह से माफी तक मांगनी पड़ी थी।

Bollywood – चर्चा में थी दोनों की शादी

India Today

अमृता सिंह से जब सैफ अली खान की शादी हुई थी तो यह शादी इसलिए काफी चर्चा में बनी हुई थी, क्योंकि दोनों के बीच उम्र का बड़ा फासला था। इसके बावजूद सैफ अली खान अमृता सिंह के प्रति बहुत ही सीरियस रहे थे। यही वजह रही कि कई मौकों पर सैफ अली खान ने यह साबित करने की कोशिश भी की थी कि अमृता सिंह से वे किस हद तक प्यार करते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि उस दौर में एक इस तरह की घटना घट गई थी कि सैफ अली खान को इस बात का डर सताने लगा था कि कहीं इसकी वजह से अमृता सिंह उनसे नाराज न हो जाएं। ऐसे में उन्होंने कैमरे के सामने आकर अमृता सिंह से माफी मांगना उचित समझा था।

क्या हुआ था उस दौरान? Bollywood

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि 1994 में जो सैफ अली खान की फिल्म मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी आई थी, इस फिल्म के प्रीमियर के समाप्त हो जाने के बाद अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए सैफ अली खान एक नाइटक्लब में पहुंचे हुए थे। यहां पहुंचने पर बहुत से फैन्स ने उन्हें घेर लिया था। कई फैन्स के साथ उन्होंने इस दौरान बातचीत की थी। इसी दौरान एक फीमेल फैन ने रिपोर्ट के मुताबिक सैफ अली खान को अप्रोच किया था। इस फीमेल फैन ने सैफ अली खान के साथ डांस करने का अनुरोध किया था। बताया जाता है कि सैफ अली खान ने अपनी इस फीमेल फैन के अनुरोध को स्वीकार तो कर लिया और उसके साथ उन्होंने डांस करना भी शुरू कर दिया, लेकिन बात तब बिगड़ गई, जब उनकी इस फीमेल फैन के बॉयफ्रेंड ने सैफ अली खान के साथ बहस करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़े

चलिये जानते हैं सैफ खान की कुछ अनकही और रोचक बातों के बारे में। जिन्हे जानकर आप सैफ अली खान को काफी नज़दीक से जान पाएंगे।

सैफ को मारा मुक्का

सैफ अली खान इस दौरान मुसीबत में फंसते हुए नजर आ रहे थे, क्योंकि बात इतनी ज्यादा आगे बढ़ गई थी कि इस फीमेल फैन के बॉयफ्रेंड ने न केवल सैफ अली खान को धमकी दी, बल्कि उसने सैफ को एक मुक्का भी मार दिया था। वैसे, सैफ अली खान ने बात को आगे न बढ़ने देने में ही उस वक्त अपनी भलाई समझी थी। यही वजह थी कि उन्होंने इसे लेकर पुलिस में भी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी।

Bollywood अमृता सिंह से मांगी माफी

इसके बाद सैफ अली खान को यह एहसास हुआ कि कहीं इन सब चीजों की वजह से अमृता सिंह उनसे खफा ना हो जाएं। ऐसे में कैमरे के सामने आकर सैफ अली खान ने अमृता सिंह सिंह से न केवल इन सभी चीजों के लिए माफी मांगी थी, बल्कि उन्होंने उनसे यह वादा भी किया था कि आगे से इस तरह की कोई भी चीज नहीं होगी। दूसरी ओर सैफ अली खान ने जो यह कदम उठाया, इससे कम-से-कम एक बार तो जरूर साबित हो गई कि सैफ अली खान अपने रिश्ते में कितनी ईमानदारी बरतते हैं।

Facebook Comments