Salman Khan Launches FRSH: अगर दुनिया कोरोना वायरस की चपेट में ना होती और हर देशों में लॉकडाउन ना होता तो हर साल ही तरह इस साल भी सलमान खान की कोई ना कोई फिल्म ईद के मौके पर जरूर रिलीज़ हुई होती। खैर इस साल ईद के मौके पर फिल्म ना सही लेकिन सलमान खान ने अपने फैंस को ईद पर तोहफ़ा देते हुए उनके लिए अपना ग्रूमिंग ब्रैंड FRSH लॉन्च किया है। हालाँकि अभी शुरुआत में इस ब्रांड के सिर्फ एक ही प्रोडक्ट को लॉन्च किया गया है और आने वाले दिनों में इसके अन्य प्रोडक्ट्स को भी मार्केट में लाने की घोषणा सलमान ने खुद की है। आइये आपको बताते हैं सलमान के इस नए ग्रूमिंग ब्रांड और प्रोडक्ट के बारे में विस्तार से।

सलमान ने बीती रात वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लॉन्च किया इस ब्रांड को – Salman Khan Launches FRSH

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, 24 मई की देर रात को सलमान खान ने अपने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लोगों को ग्रूमिंग ब्रांड FRSH के बारे में बताया। सलमान के ब्रैंड फ्रेश की स्पेलिंग FRSH रखा गया है, इस बारे में विशेष जानकारी देते हुए सलमान ने इस वीडियो में बताया है जैसे कि, आजकल बहुत से वर्ड्स के लिए लोग शार्टफॉर्म अपनाते हैं वैसे ही उन्होनें ने भी फ्रेश के लिए FRSH चुना है। जानकारी है कि, सलमान का ये ब्रांड लॉन्चिंग के साथ सबसे पहले डिओडोरेंट को लॉन्च करना चाहते थे लेकिन कोरोना संकट की वजह से उन्होनें प्लैन में बदलाव करते हुए एक बेहद जरूरी प्रोडक्ट को लॉन्च किया है।

FRSH ने लॉन्च किया अपने इस प्रोडक्ट को

Salman Khan launches grooming brand FRSH on Eid
Image Source: News18

सलमान खान का नया ग्रूमिंग ब्रैंड FRSH ने सबसे पहले सैनिटाइज़र लॉन्च किया है। जी हाँ, असल में ये फैसला देश में चल रही कोरोना संकट की वजह से लिया गया है। इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से सैनिटाइज़र हर किसी के पास होना बेहद जरूरी है। आये दिन सैनिटाइज़र लोगों मेडिकल शॉप्स पर खत्म हो जाते हैं और लोगों को अगला माल आने तक इंतज़ार करना पड़ता है। इसी को देखते हुए सलमान ने अपने इस ग्रूमिंग ब्रांड की लॉन्चिंग मार्केट में सैनिटाइज़र के साथ किया है। इस ब्रांड के लॉन्च वीडियो में सलमान ने कहा कि, इसकी शुरुआत हम सैनिटाइज़र से करने जा रहे हैं जो इन दिनों सभी के लिए बेहद जरूरी है।

यह भी पढ़े:

इसके बाद आने वाले दिनों में हम डिओडेरेंट, बॉडी वाइप्स और अन्य ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स भी लॉन्च करेंगे। बता दें कि, सलमान के इस ब्रांड के सैनिटाइज़र की कीमत भी आम लोगों को ध्यान में रखते हुए तय किया गया है। FRSH सैनिटाइज़र की 100 ml की बोतल की कीमत Rs 50 और 500 ml मिली बोतल की कीमत Rs 250 तय की गई है। फिलहाल आप इस प्रोडक्ट को FRSH की आधिकारिक वेबसाइट से आर्डर कर मंगवा सकते हैं।

Facebook Comments