Throwback: फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें काफी साफ़ दिल माना जाता है। यही कारण है कि, उनकी फिल्मों में काम करने वाली सभी एक्ट्रेस को वो बेहद पसंद आते हैं। सलमान ने 90 वें की दशक की एक्ट्रेस से लेकर आज की नई एक्ट्रेस के साथ भी काम किया है। फिल्म रेस 3 में सलमान के साथ जैकलीन बतौर अभिनेत्री नजर आई थी। इसके बाद दोनों ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में काम किया। इसके साथ ही साथ इन दिनों सलमान और जैकलीन का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जैकलीन सलमान के साथ बाइक बैठ कर लेह लद्दाख का सैर करती नजर आ रही हैं।

लॉकडाउन के दौरान सलमान और जैक़लीन कैसे निकलें बाहर

अब ये सवाल तो आपके दिमाग में भी उठ रहा होगा कि, आखिर लॉकडाउन के दौरान सलमान और जैकलीन कैसे पहुंच गए लेह। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, असल में सलमान और जैकलीन लॉकडाउन के दौरान मुंबई में ही हैं और सोशल मीडिया में दोनों का जो वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है वो असल में एक थ्रोबैक वीडियो है। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान जब सलमान और जैकलीन लेह लद्दाख गए थे, उस समय सलमान ने जैकी को बाइक पर बिठा कर लेह घुमाया था। इन दोनों की जोड़ी को दर्शक किक और रेस 3 फिल्मों में पहले ही देख चुके हैं। फ़िल्मी परदे पर दर्शकों को दोनों की जोड़ी काफी अच्छी भी लगती है। इसलिए उनके फैंस के लिए विशेष रूप से दोनों का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया। बहरहाल हर बार की ही तरह इस बार भी फैंस ने दोनों के इस पुराने वीडियो को काफी पसंद किया।

इस फिल्म की शूटिंग के लिए लेह लद्दाख गए थे जैकलीन और सलमान

बता दें कि, इन दिनों सलमान और जैकलीन का जो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है वो असल में साल 2018 का है जब दोनों रेस 3 की शूटिंग के लिए लेह लद्दाख गए थे। इस दौरान ही जैकलीन का मन लद्दाख देखने का हुआ, बस फिर क्या था सलमान ने अपने हीरोइन की दिली इच्छा को पूरी करने के लिए अपनी बाइक उठाया और चल पड़े दोनों वादियों का आनंद उठाने। उसी दौरान जैकलीन ने ये वीडियो शूट अपने इंस्टाग्राम पेज पर डाला था। अब एक बार फिर से ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में जहाँ सलमान सफ़ेद शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं वहीं जैकलीन कैज़ुअल जींस और लेदर जैकेट में नजर आ रही हैं। ग़ौरतलब है कि, बीते हफ्ते ही रिलीज़ हुए सलमान और जैकलीन के वीडियो “तेरे बिना” को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस वीडियो को लॉकडाउन के वाबजूद भी केवल तीन लोगों की मौजूदगी में शूट किया गया। उम्मीद की जा रही है कि, आने वाले दिनों में सलमान और जैकलीन एक बार फिर से किसी फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं। तब तक आप भी दोनों के इस वीडियो का आनंद उठाइये।

Facebook Comments