Sushant Singh Rajput Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। लंबी खींचतान के बाद अब सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को लेकर एक अहम फैसला सुनाया है। जिसके बाद अब इस बहुचर्चित मामले की जांच सीबीआई के हवाले आ जाएगी।

जानकारी के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह(Sushant Singh Rajput) मामले में लगातार हो रहे नए नए खुलासों को लेकर सीबीआई जांच को सही ठहराया है। फैसला सुनाते वक्त कोर्ट ने यह भी कहा कि बिहार पुलिस की एफआईआर सही है। ऐसे में अब महाराष्ट्र सरकार को आदेश का पालन करना होगा। सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश के बाद जहां महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे(Uddhav Thackeray) सरकार को तगड़ा झटका लगा है, वहीं अब सुशांत सिंह की कथित गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) की भी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Image Source – [email protected]

गौरतलब हो कि इस हाई प्रोफ़ाइल मामले को लेकर बीती 11 अगस्त को सुनवाई पूरी करने के बाद कोर्ट ने आदेश सुरक्षित रख लिया था। सुनवाई कर रहे जस्टिस ऋषिकेश रॉय ने सभी पक्षों को अपनी दलीलों पर संक्षिप्त लिखित नोट 13 अगस्त तक जमा करवाने की अनुमति दी थी। इस आदेश के बाद सभी पक्षों ने 13 अगस्त को अपना जवाब दाखिल कर दिया था।

यह भी पढ़े

वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र सरकार और रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) ने कोर्ट से सीबीआई की तरफ से दर्ज की गई एफआईआर को मुंबई पुलिस को सौंपने की मांग की थी। लेकिन सुशांत(Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह ने इस मांग का सख्त विरोध किया था। हालांकि अब सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से रिया चक्रवर्ती और महाराष्ट्र सरकार को तगड़ा झटका लगा है।

Facebook Comments