Sushant Singh Rajput Death Case: सुशांत सिंह राजपूत का मामला आए दिन उलझता ही जा रहा है। इन दिनों ईडी दफ्तर में लगभग रोजाना उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती और उनके परिवार वालों से पूछताछ की जा रही है। इसी बीच ईडी की तहकीकात में यह बात सामने आई है कि, सुशांत(Sushant Singh Rajput) बांद्रा स्थित अपने फ्लैट का किराया भरने के साथ ही एक और फ्लैट का हर महीने किश्त भरते थे। मिली जानकारी के अनुसार इस फ्लैट में उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड के रहने की बात सामने आ रही है। एबीपी न्यूज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार अब यह बात सामने आ रही है कि, रिया (Rhea Chakraborty) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के बाद अब ये तीसरी गर्लफ्रेंड कौन है।

अलग बैंक अकाउंट से सुशांत भरते थे फ्लैट की किश्त (Sushant Singh Rajput)

Sushant Singh Rajput was Another Girl In His Life
Image Source – Wikipedia

बता दें कि, एक फ्लैट की किश्त भरने की बात सामने आने के बाद ईडी अब इस मामले की भी गहनता से जांच का रहा है। इसी बाबत सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिस फ्लैट की सुशांत(Sushant Singh Rajput) किश्त भरते आ रहे थे वो असल में उनके नाम पर ही है। इस फ्लैट की किश्त वो अपने एक अलग बैंक अकाउंट से भरते थे जिसमें इस समय 35 लाख रूपये होने की बात सामने आ रही है। दिन बा दिन बेहद पेचीदा होता जा रहा इस मामले से अब एक कड़ी यह भी जुड़ गई है। लेकिन हैरानी की बात यह कि, रिया चक्रबर्ती (Rhea Chakraborty) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के अलावा सुशांत की किसी अन्य गर्लफ्रेंड का आज तक जिक्र नहीं हुआ है। अब ये तीसरी गर्लफ्रेंड कौन है इस बारे में अभी खुलासा होना बाकी है।

रिया के परिवार पर कसा ईडी का शिकंजा

Sushant Singh Rajput Suicide Case
Image Source – [email protected]_8115

दूसरी तरफ लगभग हर दिन सुशांत की मौत और उसके पैसों के लेनदेन से जुड़े मामले में पूछताछ के लिए ईडी रिया और उसके परिवार को बुला रहा है। जहाँ एक तरफ रिया को सुशांत(Sushant Singh Rajput) की मौत के लिए संदिग्ध माना जा रहा है वहीं दूसरी तरफ उनपर उनके पैसे का गलत इस्तेमाल करने का भी आरोप है। हालाँकि इस बारे में यह बात भी सामने आई थी की रिया(Rhea Chakraborty) ईडी के सवालों का सही जवाब नहीं दे रही है। इसके साथ ही साथ ईडी ने अब पूछताछ को स्ट्रिक्ट करते हुए रिया उसके पिता और उसके भाई का मोबाइल फोन और लैपटॉप भी जब्त कर लिया है। इस संबंध में ईडी का कहना है कि, उन्होनें मोबाइल और लैपटॉप इसलिए जब्त किए हैं ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि, सुशांत(Sushant Singh Rajput) और रिया के परिवार के बीच किस तरह के मैसेज का आदान-प्रदान हुआ है।

यह भी पढ़े

इसके अलावा इस बात की भी जांच की जाएगी कि, कहीं रिया या उसकी फैमिली ने फोन से सुशांत(Sushant Singh Rajput) के मैसेज डिलीट तो नहीं किए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभी तक ईडी के समक्ष रिया उसके पिता इंद्रजीत(Indrajit Chakraborty) और भाई शौविक(Showik Chakraborty) ने अपने फाइनेंसियल स्टेटस का ब्यौरा नहीं दिया है। इसकी जानकारी ईडी ने उनके बैंक से साझा करने को कहा है।

Facebook Comments