Sirf Tum Actress Priya Gill: बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हुई हैं, जो कुछ फिल्में करने के बाद ऐसे गायब हो गईं कि उनका अब कुछ अता-पता ही नहीं है। सबसे बड़ी बात यह है कि बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम करने के बाद भी इनका करियर डूबने से बच नहीं सका। ऐसी ही अभिनेत्रियों में से एक नाम प्रिया गिल (Priya Gill) का भी है। फिल्म ‘सिर्फ तुम’ (Sirf Tum) से लोकप्रिय हुईं प्रिया गिल (Priya Gill) ने सलमान खान और शाहरुख खान जैसे बड़े सितारों के साथ भी काम किया, लेकिन फिर भी उनका करियर परवान चढ़ने में नाकाम रहा।

बहुत दूर हो गईं फिल्मों से

अब तो शायद बहुत से लोगों को प्रिया गिल (Priya Gill) ठीक तरीके से याद भी नहीं होंगी। फिल्म ‘सिर्फ तुम'(Sirf Tum) में दिखने के बाद प्रिया गिल (Priya Gill)ने इतनी लोकप्रियता बटोरी थी कि ऐसा लगने लगा था कि बॉलीवुड में प्रिया गिल का ही आगे जलवा दिखने वाला है, मगर ऐसा कभी हो ही नहीं सका। प्रिया गिल (Priya Gill), जिन्होंने कि जोश और तेरे मेरे सपने जैसी फिल्मों में काम किया, फिल्मी दुनिया से अब वे इतनी दूर हो गई हैं कि उनकी कोई खबर तक अब सुनने को नहीं मिलती है।

सिर्फ तुम से छा गई थीं प्रिया गिल (Sirf Tum Priya Gill)

प्रिया गिल (Priya Gill) ने जब फिल्म तेरे मेरे सपने में काम किया था तो उनके साथ अभिनेता चंद्रचूड़ नजर आए थे। बॉलीवुड में प्रिया गिल (Priya Gill) ने जब अपने कदम रखे थे, तो उनकी खूबसूरती पर हर कोई मर-मिटने लगा था। उनकी चर्चा हर ओर होने लगी थी। अपने दम पर बहुत ही कम समय में प्रिया गिल (Priya Gill) ने अपनी एक विशेष पहचान भी बना ली थी। मिस इंडिया की फाइनलिस्ट तक 1995 में प्रिया गिल (Priya Gill) रही थीं। जिस तरीके से ‘सिर्फ तुम’ (Sirf Tum) में प्रिया गिल (Priya Gill) ने अपनी भूमिका निभाई, उसकी वजह से दर्शकों ने उन्हें बहुत पसंद किया था।

Sirf Tum Priya Gill
Sacnilk

इस फिल्म में दिखी थीं अंतिम बार

अंतिम बार प्रिया गिल (Priya Gill)को फिल्म एलओसी में काम करते हुए देखा गया था। हालांकि, इसके बाद किसी भी बॉलीवुड फिल्म में प्रिया गिल (Priya Gill) को काम करते हुए नहीं देखा गया। वैसे, कुछ रीजनल फिल्मों में भी प्रिया गिल ने कुछ दिनों तक काम किया था। भोजपुरी फिल्म ‘पिया तोसे नैना लागे’ में प्रिय काम करती हुईं नजर आई थीं। प्रिया गिल (Priya Gill), जो कि अपनी खूबसूरती की वजह से छा गई थीं, साथ में अपनी भोली-भाली सूरत की वजह से भी उन्हें बड़ा पसंद किया गया था। शाहरुख खान और सुनील शेट्टी जैसे कलाकारों के साथ भी प्रिया ने काम किया था। फिल्म जोश में प्रिया को शाहरुख खान के अपोजित देखा गया था।

लोग लगा रहे अंदाजा

sirf tum priya gill
Photo: Social Media

बॉलीवुड से प्रिया गिल ने पूरी तरीके से दूरी बना ली। यही वजह है कि बॉलीवुड भी उन्हें पूरी तरीके से अब भुला ही चुका है। सोशल मीडिया से भी प्रिया गिल ने पूरी तरीके से दूरी बनाई हुई है। ऐसे में किसी को भी नहीं मालूम कि आखिर प्रिया गिल इन दिनों हैं कहां। लोग तो उनके बारे में बस यही अंदाजा लगा रहे हैं कि हो सकता है कि प्रिया गिल ने शादी कर ली हो और वे भारत में हैं ही नहीं। संभव है कि कहीं दूर विदेश में जाकर वे बस गई हैं। हालांकि, प्रिया गिल की शादी की कभी कोई खबर सुनने को नहीं मिली।

बेहद छोटा रहा फिल्मी सफर

फिल्मी सफर प्रिया गिल का बॉलीवुड में बहुत ही छोटा रहा। उन्होंने केवल 10 वर्षों तक ही बॉलीवुड में काम किया। फिर भी इतने छोटे से करियर में भी उन्हें बड़े सितारों के साथ बॉलीवुड में काम करने का मौका मिल ही गया। इससे यह साबित होता है कि भले ही कम वक्त ही उन्होंने बॉलीवुड में बिताए, लेकिन उनमें प्रतिभा की कोई कमी नहीं थी। फिर भी प्रिया गिल के चाहने वाले उनकी एक झलक पाने की बाट अब भी जरूर जोह रहे हैं।

Facebook Comments