कोरोना महामारी के दौरान बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद(Sonu Sood) को रियल लाइफ हीरो के अवतार में सब ने खूब सराहा और प्यार दिया है। अपनी जान की चिंता किए बगैर लोगों की मदद करना, शायद इसकी को इंसानियत कहते हैं और सोनू इसका जीता-जागता उदाहरण हैं। फिल्मों में भले सोनू को कई बार निगेटिव रोल में देखा गया हो, लेकिन असल जिंदगी में वह लाखों लोगों के लिए भगवान से कम नहीं। जिस तरह से उन्होंने अप्रवासी मजदूरों की मदद की और असहाय और गरीबों लोगों को उनके गांव और घर पहुंचाने में अहम किरदार निभाया, वो वाकई काबिलेतारीफ है।

Sonu Sood Help Thousands Of People
Image Source – [email protected]_sood_fanclub

लेकिन क्या आप जानते हैं कि आमतौर बॉलीवुड के इस एक्टर को रोजाना मदद के लिए कितने मैसेज, मेल और कॉल आते हैं ? जवाब सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे। जी हां, इस बात का खुलासा सोनू सूद(Sonu Sood) ने खुद ही सोशल मीडिया पर एक डेटा शेयर कर किया है।

मदद के लिए लगा संदेशों का तांता

सोनू ने लिखा, “1137 मेल, 19000 फेसबुक मैसेज, 4812 इंस्टा मैसेज और 6741 ट्विटर मैसेज। ये आज के हेल्प मैसेज हैं. एवरेज आंकडे़ देखे तो करीब इतनी रिक्वेस्ट मुझे रोज मदद के लिए मिलती हैं। एक इंसान होने के तौर पर ये असंभव है कि आप इनमें हर किसी तक पहुंच पाएं। लेकिन फिर भी मैं अपनी पूरी कोशिश करता हूं।”

यह भी पढ़े

सोनू ने अपने मैसेज के आखिरी में लिखा है कि मैं माफी चाहता हूं अगर मैंने आपका मैसेज मिस कर दिया तो। सोनू के लोगों को उनके ठिकाने पर पहुंचाने के सार्थक और निस्वार्थ प्रयासों की सरकार समेत बॉलीवुड के कई दिग्गजों की सराहना की है। सोनू(Sonu Sood) इन दिनों इसी वाकये पर एक किताब भी लिख रहे हैं जो जल्द ही मार्केट में उपलब्ध होगी।

Facebook Comments