Sonu Sood: अभिनेता सोनू सूद इस कोरोना काल में गरीबों और मुसीबत में फंसें लोगों के मसीहा बनकर उभरे हैं। सोनू सूद ने ना केवल लॉकडाउन में विभिन्न जगहों पर फंसें लोगों को उनके घर पहुंचाया है बल्कि वो अभी भी मुसीबत में लोगों के काम आ रहे हैं। आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार बीते दिनों एक स्टूडेंट ने सोन सूद(Sonu Sood) से ट्वीट करके यूपीएससी की किताबें खरीदने में मदद करने की अपील की। अब सोनू(Sonu Sood) से किसी ने कुछ माँगा हो और वो मना कर दें ऐसा तो हो नहीं सकता है। लिहाजा सोनू ने अलग अंदाज में इस स्टूडेंट की मदद की।

ट्वीट कर इस छात्र ने लगाई थी सोनू सूद(Sonu Sood) से किताबों की मांग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ट्विटर पर छात्र ने ट्वीट करते हुए सोनू सूद(Sonu Sood) से यूपीएससी की किताबें खरीदने में मदद करने की मांग की। इस छात्र ने ट्वीट कर कहा कि, “ सर प्लीज मुझे यूपीएससी की किताबें खरीदने में हेल्प करें। मैं उन किताबों के बिना अपनी तैयारी शुरू नहीं कर सकता हूँ। आप प्लीज किताब दिलाने में मेरी मदद करें।” इस स्टूडेंट की मदद के लिए अभिनेता सोनू सूद(Sonu Sood) ने भी ट्वीट पर उस स्टूडेंट से उसका एड्रेस माँगा और किताबें उसके दरवाजे तक पहुंचाने की बात की। लिहाजा अब इस स्टूडेंट को यूपीएससी की तैयारी करने में कोई बाधा नहीं आएगी। जल्द ही किताबें उसके पास होंगी।

यह भी पढ़े

इससे पहले भी जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं सोनू

Sonu Sood Help to Student
Image Source – [email protected]

जानकारी हो कि, यह पहली बार नहीं था जब सोनू सूद(Sonu Sood) किसी की मदद के लिए आगे आए हैं। लॉकडाउन के दौरान लोगों को उनके घर पहुंचाने में मदद करने के अलावा बीते दिनों उन्होनें दक्षिण भारत के एक गरीब किसान परिवार की भी मदद की। बीते दिनों वायरल एक वीडियो में एक गरीब किसान खेत की जुताई के लिए अपनी बेटियों की मदद ले रहा था। सोनू सूद ने उस वीडियो को देखने के बाद उसके घर ट्रैक्टर भिजवाया। जहाँ वाकई में जरूरतमंद लोग सोनू सूद से मदद मांगते आए हैं वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो बिना वजह भी सोनू(Sonu Sood) से मदद की गुहार लगा देते हैं। ऐसे में वो भी बिना किसी की भावनाओं को चोट पहुंचते हुए समझदारी से काम लेते हैं।

Facebook Comments