Sonu Sood Wife Sonali Away From Limelight: फिल्म दबंग तो आपने देखी ही होगी। हां-हां, वही सलमान खान वाली दबंग, जिसमें कि सोनू सूद छेदी सिंह के किरदार में थे और सलमान खान के उन्होंने पसीने छुड़ा दिए थे। सही बात है कि ज्यादातर सोनू सूद ने विलेन का किरदार ही निभाया है, लेकिन असल जिंदगी में किसी फरिश्ते से आप सोनू सूद को कम नहीं कह सकते। लॉकडाउन चल रहा है। मजदूर यहां-वहां फंसे हुए हैं। बहुत से लोग उनकी मदद कर रहे हैं, जिनमें से बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद भी एक हैं। कभी किसी के लिए बस का इंतजाम कर रहे हैं तो कभी किसी के लिए खाने-पीने की चीजें मुहैया करा रहे हैं। जैसे भी बन पा रहा है, सोनू सूद फरिश्ते की तरह जरूरतमंदों की मदद में लगे हुए हैं और इसकी वजह से चर्चा में भी हैं।

sonu sood helping in lockdown
Telangana Today

लाइमलाइट से फैमिली की दूरी

इसमें कोई शक नहीं कि एक अभिनेता के तौर पर सोनू सूद कितने मशहूर हैं, पर जितनी ज्यादा पापुलैरिटी सोनू सूद को हासिल है, उनका परिवार उतना ही दूर लाइमलाइट से रहता है। सोनू सूद के परिवार के बारे में यहां हम आपको कुछ दिलचस्प जानकारी दे रहे हैं। पंजाब के मोगा में सोनू सूद का जन्म हुआ था। हिंदी पर तो पकड़ है ही, लेकिन साथ में तमिल कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी अपने अभिनय का लोहा सोनू सूद मनवा चुके हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स में इंजीनियरिंग भी सोनू सूद कर चुके हैं।

सोनू सूद की पत्नी सोनाली (Sonu Sood Wife Sonali Away From Limelight)

सोनाली है सोनू सूद की पत्नी का नाम। दोनों शादी के बंधन में 1996 में बंधे थे। इन दोनों के दो बेटे भी हैं। बॉलीवुड में जिस तरह से सोनू सूद रचे-बसे हैं, उसके ठीक विपरीत बॉलीवुड से दूर-दूर तक सोनू सूद की पत्नी सोनाली का कोई नाता नहीं है। लाइमलाइट से दूर ही रहना सोनाली को पसंद है। फैमिली मैन के तौर पर सोनू सूद की पहचान है और हॉलिडे पर अक्सर उन्हें अपने बच्चों के साथ जाते हुए देखा जाता है।

यूं हुई थीं सोनाली से नजरें चार (Sonu Sood Wife Sonali Love Story)

Sonu Sood Family
Bollywood Shaadis

सोनू और सोनाली ने एक-दूसरे को तब पहली बार देखा था, जब इंजीनियरिंग की वे पढ़ाई कर रहे थे। सोनू सूद तो पंजाबी हैं, लेकिन सोनाली साउथ इंडियन हैं। एक बार सोनू ने सोनाली के बारे में बात की थी तो कहा था कि सोनाली उनकी जिंदगी में आने वाली पहली लड़की हैं। शुरुआत में फिल्म इंडस्ट्री में सोनू सूद को बड़ा संघर्ष करना पड़ा था। ऐसे हालात में उन्हें साथ मिला था सोनाली का हर कदम पर। शादी हो गई तो मुंबई दोनों शिफ्ट हो गए। पत्नी की तारीफ करते हुए सोनू सूद ने कहा भी था कि बड़ी सपोर्टिव वे रही हैं। वे पहले तो नहीं चाहती थीं कि मैं एक एक्टर बनूं, लेकिन अब सोनाली को मुझ पर गर्व है।

कमाल की खूबसूरती

लाइमलाइट से दूर रहने वालीं सोनू सूद की पत्नी सोनाली की जब भी कोई तस्वीर सामने आई है तो उनमें उनकी खूबसूरती देखते ही बनी है और देखने वाले उनकी सुंदरता पर मोहित हुए बिना नहीं रह सके हैं।

Facebook Comments