Sooryavanshi will Release on Diwali and Christmas: रणवीर सिंह और अक्षय कुमार बॉलीवुड के दो ऐसे एक्टर्स हैं जिन्हें हर तरह की फिल्में करने के लिए जाना जाता है। इन दोनों ही अभिनेताओं की बेहद अहम फिल्में कोरोना के बाद से हुए लॉकडाउन की वजह से रिलीज़ नहीं हो पाई हैं। जहाँ एक तरफ कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से बहुत सी फिल्मों को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जा रहा है। वहीं अब अक्षय और रणवीर की फिल्म को साल के दो बड़े त्यौहारों के अवसर पर थिएटर में रिलीज़ किया जाएगा। आइये जानते हैं कौन सी हैं वो फिल्में और कब होंगी थिएटर में रिलीज़।

इन दो विशेष अवसरों पर रिलीज़ होगी अक्षय और रणवीर की फिल्म

akshay kumar And Ranveer singh Movie Release on Special Day
Image Source – Fashionnewsera.com

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मशहूर थिएटर पार्टनर्स आइनॉक्स (INOX) ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके बताया है कि, इस साल दिवाली और क्रिसमस के मौके पर थिएटर में अक्षय और रणवीर की दो फिल्मों को रिलीज़ किया जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कोरोना संक्रमण के बाद से हुए लॉकडाउन की वजह से मार्च के बाद से देश भर में थिएटर ना तो खुले हैं और ना ही किसी फिल्म को थिएटर में रिलीज़ किया गया है। बता दें कि, थिएटर में आखिरी बार जो बॉलीवुड फिल्म रिलीज़ हुई थी, वो थी दिवंगत अभिनेता इरफ़ान अभिनीत “अंग्रेजी मीडियम”, इसके बाद और कोई भी फिल्म अब तक थिएटर में रिलीज़ नहीं हो पाई है। हाल में ही अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म “गुलाबो सीताबो” को भी डिजिटल प्लेटफार्म अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था। इसके अलावा और भी बहुत सी ऐसी फिल्में हैं जिन्हें आने वाले दिनों में डिज्नी हॉटस्टार और नेटफिल्क्स पर रिलीज़ किया जाएगा।

अक्षय और रणवीर की ये फिल्में होंगी थिएटर में रिलीज़

अक्षय और रणवीर की जिन फिल्मों के थिएटर में रिलीज़ होने की बात हम कर रहे हैं वो असल में “सूर्यवंशी” और “83” है। बता दें कि, अक्षय कुमार की सूर्यवंशी इस साल अप्रैल में ही रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म के निर्माता रोहित शेट्टी ने फिल्म को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने से मना कर दिया था और अब इसे दिवाली के अवसर पर inox थिएटर में रिलीज़ किया जाएगा। ठीक इसी तरह से रणवीर सिंह की बहुचर्चित फिल्म “83” जिसे 1983 के वर्ल्ड कप पर बनाया गया है, इसे आईनॉक्स में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म में रणवीर ने मशहूर क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका अदा की है। यदि लॉकडाउन नहीं होता तो ये दोनों ही फिल्में अप्रैल के महीने में ही रिलीज़ होती। लेकिन दोनों फिल्मों के निर्माताओं ने फिल्म को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ न कर थिएटर खुलने का इंतज़ार करना ज्यादा उचित समझा है।

यह भी पढ़े

बहरहाल अक्षय और रणवीर के फैंस के लिए इससे बड़ी खुशखबरी और क्या हो सकती है। तो अब इंतज़ार रहेगा दिवाली और क्रिसमस का, inox ने खुद दोनों फिल्मों के रिलीज़ की बात की पुष्टि की है।

Facebook Comments