Aarya Review: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने लंबे समय के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है। करीब 17 साल के बाद उन्हें एक्टिंग करते हुए उनके फैंस देख सकते हैं। जी हां, सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज आर्या से वापसी की है। यह वेब सीरीज डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुआ है। इस सीरीज में सुष्मिता सेन के अलावा ‘माचिस’ फेम चंद्रचूर्ण सिंह भी नजर आ रहे हैं, जिनकी वापसी भी लंबे समय के बाद पर्दे पर हुई है। तो चलिए जानते हैं कि सुष्मिता सेन की पहली वेब सीरीज की कहानी क्या है और आपको देखनी चाहिए या नहीं?

क्या है वेब सीरीज आर्या की कहानी?

Arya web Series Story
Image Source – Seelatest.com

सुष्मिता सेन की पहली वेब सीरीज आर्या डज़ वेब सीरीज पोनज़ा की ऑफ़िशियल रीमेक है, जिसका सीधा मतलब लेडी डॉन होगा। और इस सीरीज की कहानी भी लेडी डॉन के ईर्द गिर्द ही घूमती हुई नजर आई। दरअसल, आर्या सरीना का परिवार गैर कानूनी अफीम और नशीली दवाइयों का बिजनेस करता है। ऐसे में आर्या का पति तेज सरीन, भाई संग्राम और दोस्त जवाहर तीनों ही उसके पार्टनर हैं। कहानी की शुरुआत इसी तरह से होती है। बाजार में संग्राम और जवाहर अफीम से आगे बढ़कर हीरोइन के बिजनेस में उतरना चाहते हैं, लेकिन इसके लिए तेज तैयार नहीं थे।

वहीं दूसरी तरफ आर्या चाहती हैं कि इसका असर उनके बच्चों पर बिल्कुल भी न पड़े और वह अपने पति पर अक्सर इस बिजनेस से बाहर निकालने का दबाव बनाती हैं, लेकिन इसी बीच उसका भाई संग्राम पकड़ा जाता है। इतना ही नहीं, तेज को गोली मार दी जाती। फिर इसके बाद आर्या को कई लोगों से धमकियां मिलने लगती है।

जब आर्या के पति की हत्या हो जाती है, तो वह इस बात को जानना चाहती है कि आखिर उसके पति का हत्यारा कौन है? और वह अपने बच्चों को बचाने के लिए आखिरकार इस दलदल में उतर जाती है। क्या आर्या अपने पति के कातिलों को ढूंढ पाएगी या अपने बच्चों को बचा पाएगी, इन सवालों का जवाब जानने के लिए आपको वेब सीरीज देखनी पड़ेगी।

वेब सीरीज आर्या में क्या है खास?

Special About Series Arya
Image Source – Thervtalks.com

अगर वेब सीरीज आर्या की खासियत की बात करें, तो इसमें सुष्मिता सेन की एक्टिंग को देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा। अपने किरदार में सुष्मिता सेन पूरी तरह से फिट नजर आ रही है। इतना ही नहीं, इतने सालों के बाद उनकी एक्टिंग को देखना उनके फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज है। इस वेब सीरीज में 9 एपिसोड है, जिसमें हर एपिसोड लगभग 35 35 मिनट का है।

बात अगर निर्देशन का करें, तो किसी भी विदेशी वेब सीरीज को भारतीय पर्दे पर उतारना आसान नहीं होता है, लेकिन इस वेब सीरीज को काफी बेहतर तरीके से निर्देशित किया गया है। इस वेब सीरीज की यह खास बात है कि आपको हर अन्य क्रिमनल वेब सीरीज की तरह, इसमें आपको गाली गलौच देखने को नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़े

काफी स्लो है वेब सीरीज

Web Series Arya Is Slow
Image Source – Newsmonks.com

अगर इस वेब सीरीज में कोई कमी रह गई है, तो कहानी में थोड़ी सी और मेहनत हो सकती है। इस वेब सीरीज को समझने के लिए आपको थोड़ा धैर्य रखना पड़ेगा, क्योंकि कहानी काफी ज्यादा स्लो है। खैर, सुष्मिता सेन की शानदार एक्टिंग के लिए आप इसे देख सकते हैं और आपका समय बर्बाद नहीं होगा।

Facebook Comments