Sushant Singh Last movie Dil Bechara will Release on Hotstar: सुशांत सिंह राजपूत के अचानक ही इस दुनिया को अलविदा कहने के बाद परिवार सहित उनके फैंस भी बेहद सदमे में हैं। इसी बीच सुशांत के चाहने वालों के लिए एक अच्छी खबर ये आ रही है कि, जल्द ही सुशांत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” को बड़े डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जाएगा। इस फिल्म के डायरेक्टर और सुशांत के अच्छे दोस्त मुकेश छाबड़ा उन्हें इस फिल्म के माध्यम से श्रंद्धाजलि देना चाहते हैं, इसलिए लॉकडाउन खुलने का इंतज़ार ना करते हुए उन्होनें इसे डिजिटली रिलीज़ करने का फैसला लिया है। आइये आपको बताते हैं कब और किस डिजिटल प्लेटफार्म में इस फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा।

इस डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी “दिल बेचारा” (Dil Bechara)

Dil Bechara Release On Digital Platform
Image Source – Zoomtventertainment.com

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” को आने वाले 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफार्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ किया जाएगा। यह सुशांत के करियर की दसवीं और आखिरी फिल्म होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने खुद इस फिल्म की रिलीज़ डेट को अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया है। उन्होनें फिल्म के पोस्टर को पोस्ट किया है जिसमें रिलीज़ डेट लिखी है। इसके साथ ही मुकेश छाबड़ा ने सुशांत के नाम सोशल मीडिया पर एक नोट भी लिखा है। बता दें कि, सुशांत की आत्महत्या के बाद मुकेश काफी ज्यादा दुःखी थे उन्हें भरोसा नहीं हो रहा था कि, सुशांत अब इस दुनिया में नहीं है। उस दौरान उन्होनें एक मीडिया से विशेष रूप से उन्हें कुछ दिनों के लिए अकेला छोड़ देने की गुहार भी लगाई थी। गौरतलब है कि, बतौर डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की यह पहली फिल्म होगी। उनका नाम बॉलीवुड के बड़े कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर लिया जाता है।

भावुक हुए मुकेश छाबड़ा ने सुशांत के नाम लिखा ये नोट

https://twitter.com/CastingChhabra/status/1276093798335086593

बता दें कि, मुकेश छाबड़ा ने फिल्म की रिलीज़ डेट शेयर करने के साथ ही सुशांत सिंह राजपूत के नाम एक ख़ास नोट भी लिखा है। मुकेश ने इस नोट में लिखा है कि, “ सुशांत मेरी फिल्म का सिर्फ हीरो नहीं था बल्कि मेरा बेहद अजीज़ दोस्त भी था। हम दोनों “काय पो चे” के समय से एक दूसरे को जानते थे। सुशांत ने खुद मुझे वादा किया था कि, वो मेरी पहली फिल्म में काम करेगा, हमने इस फिल्म को लेकर काफी प्लानिंग की थी, बहुत सपने देखें थे। लेकिन मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि, सुशांत के बिना ही मुझे इस फिल्म को रिलीज़ करना होगा। सुशांत ने काफी प्यार के साथ इस फिल्म में काम किया था और आज वहीं प्यार इस फिल्म को रिलीज़ करने में मदद कर रहा है।”

हॉटस्टार नॉन सब्सक्राइबर भी इस फिल्म को देख पाएंगे

Non Hotstar Subscriber Also Watch Dil Bechara
Image Source – Indiatimes.com

सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की सबसे अच्छी बात यह है कि, इसे डिज्नी हॉटस्टार पर कोई भी देख पायेगा। यानि कि, आपको इस फिल्म को देखने के लिए हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन नहीं लेना होगा। “दिल बेचारा” की बात करें तो यह एक हॉलीवुड फिल्म “फाल्ट इन आवर स्टार्स” की रीमेक है।

यह भी पढ़े

इस फिल्म में मुख्य किरदार में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ संजना सांघी भी नजर आयेंगी। इसके साथ ही इस फिल्म में सैफ अली खान भी गेस्ट रोल में नजर आएंगे। तो अब इंतज़ार करें 24 जुलाई को इस फिल्म के रिलीज़ होने का।

Facebook Comments