Sushant Singh Rajput Suicide Case: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अभी तक काफी लोगों से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है। एबीपी न्यूज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार सुशांत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए अब मुंबई पुलिस जल्द ही मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट से भी पूछताछ करेगी। इसके साथ ही इस केस से जुड़े दो और भी लोग हैं जिनसे पूछताछ की जा सकती है। जानकारी हो कि, सुशांत मामले में कंगना के बयान आने के बाद से ही महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) पर लगातार सवाल उठ रहे थे। बहरहाल मामले की गहराई को समझते हुए मुंबई पुलिस अब एक से दो दिन के अंदर महेश भट्ट से भी पूछताछ करेगी। आइये जानते हैं इस मामले में पुलिस द्वारा महेश भट्ट के अलावा और किन लोगों को समन भेजा गया है।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने दी समन से संबंधित जानकारी

Mumbai Police Send Notice to Mahesh Bhatt
Image Source – Socialnews.xyz

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले(Sushant Singh Rajput Suicide Case) में मुंबई पुलिस तेज रफ़्तार से उनसे संबंधित लोगों से पूछताछ करने में जुटी है। सुशांत के फैन, कुछ मीडिया हाउस और अभिनेत्री कंगना राणावत ने अभिनेता की मौत को सोची समझी साज़िश भी क़रार दिया है। चूँकि डायरेक्टर महेश भट्ट(Mahesh Bhatt) सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया के काफी करीबी थे इस वजह से उनका मिलना जुलना सुशांत से भी होता था। मीडिया में यह बयान भी जारी किया गया कि, महेश भट्ट ने सुशांत की तुलना परबीन बॉबी से की थी। गौरतलब है कि, इन बातों पर गौर करते हुए ही मुंबई पुलिस ने अब महेश भट्ट को भी समन भेजा है। इस बात की जानकारी खुद महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने दी है। इस मामले में उनका कहना है कि, एक से दो दिन के भीतर महेश भट्ट अपना बयान दर्ज कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्होनें बताया कि, करण जौहर के मैनेजर और अभिनेत्री कंगना रनौत को भी पुलिस ने समन भेजा है।

यह भी पढ़े

कंगना ने मुंबई पुलिस पर लगाएं करण को बचाने के आरोप

Sushant Singh Rajput Suicide Case Mumbai Police
Image Source – Gulfnews.com

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के पहले दिन से ही निर्देशक करण जौहर पर गंभीर आरोप लगते आए हैं। सुशांत ने करण की प्रोडक्शन हाउस के तहत बनने वाली फिल्म “ड्राइव” में भी काम किया था। लेकिन फिल्म को डिस्ट्रीब्यूटर ना मिलने का बहाना देकर इसे थिएटर में रिलीज़ ना कर नेटफ्लिक्स(Netflix) पर रिलीज़ किया गया था। निर्माता निर्देशक करण जौहर पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने सुशांत का करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होनें करण जौहर को एक ग्रुप का भी हिस्सा बताया है जिसने सुशांत की साइन की हुई फिल्में उनसे छीन ली थी। बीते दिनों जब मुंबई पुलिस ने करण जौहर की मैनेजर को समन जारी किया तो कंगना ने ट्वीट कर मुंबई पुलिस पर करण को बचने की बात कही। अभिनेत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “ करण जौहर की मैनेजर को समन भेजा गया लेकिन करण को नहीं क्योंकि वो आदित्य ठाकरे के अच्छे दोस्त हैं, मुंबई पुलिस सुशांत की मौत का मज़ाक बनाना बंद करें।” इसके अलावा कंगना ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि, “समन जारी करने में भी मुंबई पुलिस निर्लल्ज होकर नेपोटिज़्म कर रही है। मुझे समन किया गया मेरे मैनेजर को नहीं, लेकिन मुख्यमंत्री के बेटे के बेस्ट के मैनेजर से पूछताछ की जाएगी, क्यों? साहब को परेशानी ना इसलिए?”

Facebook Comments