Suicide or Murder First Poster Release: बॉलीवुड ने इस साल अपने कई दिग्गज कलाकारों को खो दिया। लेकिन बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अक्समात मौत ने सबको झंझोर कर रख दिया है। सुशांत सिंह ने 14 जून को फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी। बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ दुनियाभर में उनके फैंस को उनकी मौत से बड़ा झटका लगा है। हाल ही में आई एक खबर के मुताबिक, कई फिल्ममेकर्स सुशांत की ज़िंदगी पर एक फिल्म बनाना चाह रहे थे।

ऐसे में अब सुशांत की ज़िंदगी से इंस्पायर्ड फिल्म ‘सुसाइड और मर्डर: अ स्टार वॉज़ ल़ॉस्ट’ (Suicide or Murder First Poster Release) का पहला पोस्टर सामने आया है। यह फिल्म शामिक मौलिक के निर्देशन में बन रही है। इस फिल्म में आपको सुशांत के फर्श से अर्श तक पहुंचने की कहानी और इंडस्ट्री में उनके साथ हुए बर्ताव को दिखाया जाएगा।

सुशांत के हमशक्ल करेंगे लीड रोल

Sachin Tiwari TikTok Star Lead Role In Suicide or Murder
Image Source – India.com

आपको बता दें कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की भूमिका निभाते नज़र आएंगे उनके हमशक्ल सचिन तिवारी (Sachin Tiwari)। सचिन तिवारी एक टिक-टॉक (TikTok) स्टार हैं और वह सोशल मीडिया पर सुशांत के हमशक्ल के रूप में लोकप्रिय हैं। यह फिल्म विजय शेखर गुप्ता के बैनर तले बनेगी और इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू कर दी जाएगी। विजय शेखर गुप्ता ने अपने प्रोडक्शन हाउस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। इस पोस्टर के साथ कैप्शन डाला गया है कि, ”एक छोटे से शहर से आया लड़का एक दिन फिल्म इंडस्ट्री का चमकता सितारा बन जाता है। ये उसका सफर है। एक आउटसाइडर के तौर पर सचिन तिवारी”

यह भी पढ़े

इस कारण बनाना चाहते हैं फिल्म

Sushant Singh Rajput Inspired Movie Suicide or murder First Poster Release
Image Source – Enavabharat.com

विजय शेखर गुप्ता (Vijay Shekhar Gupta) ने एक इंटरव्यू में बताया कि ”फिल्म की लगभग आधी स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है। पूरी स्क्रिप्ट अगस्त के शुरूआती सप्ताह तक फाइनल हो जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग 16 सिंतबर से मुंबई और पंजाब में शुरू हो जाएगी।” उन्होंने ये भी कहा कि इस फिल्म को बनाने का कारण ये भी है कि वह बॉलीवुड में फैले नेपोटिज़्म और बॉलीवुड माफियाओं के मिथ तोड़ना चाहते हैं। फैंस को सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा।

Facebook Comments