Sushant Singh Rajput Last Film Dil Bechara title Track Song Release: महज 34 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह देने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म “दिल बेचारा” का टाइटल ट्रैक आज रिलीज़ हो गया है (Dil Bechara title Track Song Release)। इस फिल्म का टाइटल ट्रैक ख़ासतौर से एक डांस नंबर है। इस गाने के वीडियो में आपको अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की उम्दा डांसिंग भी देखने को मिलती है और ए आर रहमान की आवाज भी सुनने को मिलती है। सुशांत ना केवल एक अच्छे एक्टर थे बल्कि एक बेहद उम्दा डांसर भी थे। दिल बेचारा (Dil Bechara)के इस गाने में उनके डांसिंग की विशेष रूप से कोरिओग्राफर फरहा खान ने भी तारीफ की है। आज तक न्यूज़ के हवाले से मिली खबर के अनुसार सुशांत के फिल्म के इस गाने को उनके लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

स्वैग से भरपूर है सुशांत सिंह का आखिरी गाना (Dil Bechara title Track Song Release)

आपको बता दें कि, “Dil Bechara” का टाइटल ट्रैक ग्रैमी अवार्ड विजेता म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने अपनी आवाज़ में गाया है। गौरतलब है कि, इस गाने के शब्द अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और गाने को फरहा खान ने कोरियोग्राफ किया है। चूँकि सुशांत सिंह राजपूत एक बेहतरीन डांसर भी रहें हैं लिहाजा इस गाने में उन्होनें कमाल का डांस किया है। इस गाने को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और रिलीज़ के साथ ही इसे काफी व्यूज मिल चुके हैं। रिलीज़ के महज दो घंटे के अंदर ही इस गाने को पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत के पहले सुशांत ने मशहूर कोरियोग्राफ़र श्यामक डावर का डांस ग्रुप भी ज्वाइन किया था। डांस करना सुशांत को बेहद पसंद था। इस बारे में “Dil Bechara” में उनकी को-एक्ट्रेस संजना ने भी मीडिया को बताया था कि, जब भी उनका मूड ऑफ होता है या किसी दूसरे को ऑफ मूड में देखते थे तो हमेशा डांस करके महौल को लाइट बना देते थे।

केवल एक शॉट में सुशांत ने पूरा किया था ये गाना

dil bechara title track
Image Source: Youtube

सुशांत सिंह राजपूत की कबिलियत का पता इसी बात से चल जाता है कि, उन्होनें महज एक शॉट में ही इस पूरे गाने को शूट किया है। कहने का मतलब है कि, जहाँ एक गाने को शूट करने में अन्य एक्टर्स को कई शॉट देने पड़ते हैं और कई दिन लग जाते हैं, सुशांत सिंह राजपूत ने सिर्फ एक सिंगल शॉट में इस गाने को शूट किया था। इस बारे में इस गाने की कोरियोग्राफर फरहा खान ने खुद बताया कि, वो खुद भी काफी हैरान थी जब सुशांत ने इस इस गाने को केवल एक ही शॉट में पूरा किया था। बता दें कि, “Dil Bechara” के टाइटल ट्रैक को शूट करने के लिए फ़रहा खान ने कोई फीस नहीं ली थी। दिए बयान में फरहा ने बताया कि, यह गाना उनके दिल के बेहद करीब है, सुशांत को पहली बार उन्होनें कोरियोग्राफ किया था। फरहा कहती है कि, इस गाने को एक दिन में फिल्माया गया और सिर्फ एक दिन गाने का रिहर्सल किया गया। आपको बता दें कि, केवल एक शॉट में इस गाने को पूरा करने पर इनाम के तौर पर फरहा खान ने सुशांत को उनकी फरमाईश पर अपने घर का बना खाना भी खिलाया था।

Facebook Comments