Breathe 2 Review: छोटे बच्चों पर फिल्माया जाने वाला कोई भी टेलीविज़न ड्रामा दर्शकों को अपनी तरफ जरूर आकर्षित करता है। विशेष रूप से छोटे बच्चों पर फिल्माया गया शो बेहद संवेदनशील होता है। ऐसा ही शो ब्रीद इनटू दी शैडो आज अमेज़न प्राइम (Amazon Prime)वीडियो पर रिलीज़ हुई है। इस सीरीज में अहम् भूमिका में काफी दिनों के बाद अभिषेक बच्चन और अमित साध नजर आ रहे हैं। आइये जानते हैं क्या है इस सीरीज में ख़ास और कैसी है कहानी।

बेहद हास्यपद है ब्रीद सीजन 2 की कहानी

Breathe 2 Story
Image Source – Newindianexpress.com

सबसे पहले आपको बता दें कि, ब्रीद इनटू दी शैडो सीजन 2 अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) पर ब्रीद सीजन 1 से प्रेरित है। इसके पहले भाग में अभिनेता के तौर पर माधवन थे, जो अपने बच्चे की जान बचाने के लिए सात लोगों का मर्डर कर देता है। आपको बता दें कि, ब्रीड सीजन टू की कहानी एक बच्ची के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे किडनैप कर लिया गया है और उसे बचाने के लिए अभिषेक बच्चन प्रयास करते नजर आते हैं। इस वेब सीरीज में फीमेल लीड में नित्या मेनन नजर आ रही हैं। इस वेब सीरीज के जरिए पहली बार अभिषेक बच्चन डिजिटल प्लेटफार्म (Amazon Prime) पर नजर आएंगे। बता दें कि, ब्रीद सीजन टू में अभिषेक बच्चन अभिनाश सब्बरवाल नाम के एक मनोचिकित्सक का किरदार निभा रहे हैं। नित्य मेनन इस सीरीज में आभा का किरदार निभा रही हैं जो अविनाश की वाइफ होती है। इन दोनों युवा जोड़े की एक बेटी है सिया जिसका किडनैप हो जाता है। सिया को डायबिटीज होता है और उसे रोजाना इंसुलिन के इंजेक्शन भी लगते हैं। इस छोटे से परिवार की शांति तब भंग हो जाती है जब एक दिन अचानक सिया गायब हो जाती है। इसके बाद शुरू होती है सिया की खोज और कहानी में एंट्री होती है अमित साध की। मूल रूप से देखा जाए तो ब्रीद सीजन 2 भी इसके पहले सीजन की तरह ही एक सीरियल किलर और अपने बच्चे को बचाने की कोशिश करने वाले माँ-बाप के ऊपर बनी है।

कमजोर कहानी लेकिन इम्पैक्टफुल एक्टिंग (Breathe 2 Review)

Breathe 2 Weeks Story But Acting is Impactful
Image Source – Indulgexpress.com

बता दें कि, ब्रीद सीजन टू की कहानी भले ही कमजोर हो लेकिन इस सीरीज में सभी ने अच्छा काम किया है। अभिषेक बच्चन और अमित साध की एक्टिंग बेहद प्रभावित करती है। सीजन एक ही तरह सीजन टू भी में भी एक बच्चे को बचाने के लिए उसके माता-पिता द्वारा किये जाने वाले हर प्रयास की कहानी है। बता दें कि, पिछले सीजन की तरह ही इस सीजन में भी बच्ची को बचाने के लिए उसके पापा यानि की अभिषेक बच्चन को कुछ लोगों की हत्या करने को कहा जाता है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट यह है कि, अभिषेक बच्चन सोच समझ कर फैसला लेता है।

यह भी पढ़े

एक बार इस सीरीज को अभिषेक बच्चन और अमित साध की एक्टिंग के लिए जरूर देखा जा सकता है। बाकी पूरी कहानी आपको सीरीज देखने के बाद ज्यादा बेहतर समझ आएगी। बारह एपिसोड के इस वेब सीरीज को आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Facebook Comments