Sushant Singh Rajput Sister: टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहें, जिसकी वजह से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। जी हां, सुशांत सिंह राजपूत के जाने का गम उनके परिवार के लिए बहुत बड़ा है, जिसे भुला पाना नामुमकिन है। इसी कड़ी में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसे पढ़कर आपकी पलकें नम हो जाएंगी।

श्वेता सिंह कीर्ति ने फेसबुक पर अपने दिल की बात लिखते हुए लाडले भाई को याद किया। उन्होंने लिखा कि मुझे माफ कर देना मेरा बच्चा। मुझे पता है कि तुमने बहुत दर्द झेला है। काश मैं उन दर्द को ले लेती है और तुम्हें अपनी खुशियां दे पाती। बता दें कि उन्होंने लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है, जिसे पढ़कर सुशांत सिंह के फैंस की आंखों में आंसू आ गए और यह पोस्ट तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं- श्वेता सिंह कीर्ति (Sushant Singh Rajput Sister Emotional Note to the Late Actor)

Sushant Singh Rajput Sister Emotional Note to the Late Actor

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने लिखा कि मेरा शोना, मेरा बाबू..तुम भले ही अब हमारे बीच शीरीरिक तौर पर नहीं हो, लेकिन हमारे दिलों में जिंदा हो। तुम्हारी चमकती आंखों ने दुनिया को सपने देखना सीखाया। साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि मुझे पता है कि तुम बहुत बहादुर थे और तुम तमाम चुनौतियों से लड़े भी थे।

सॉरी मेरा सोना…मुझे माफ करना, उन सभी दर्द के लिए जिससे तुम्हें गुजरना पड़ा। काश मैं तुम्हारे पास होती और तुमसे सारे दर्द छीन सकती। मैं तुम्हें अपनी सारी खुशियां दे देती। श्वेता ने आगे लिखा, तुम्हारी खूबसूरत मुस्कान ने तुम्हारे दिल में मौजूद सच्ची पवित्रता को दिखाया।

sister
Image Source : FaceBook

सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह आगे लिखती हैं, मेरा बेबी हम सभी तुमसे बहुत प्यार करते थे। और आगे भी बिना शर्त के तुमसे प्यार करते रहेंगे। मेरे बच्चे तुम जहां कहीं भी रहो, हमेशा खुश रहो। हालांकि अब सुशांत की बहन ने वो पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डिलीट कर दिया है ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस के कारण सुशांत के शव को मुंबई से बिहार ले जाने की इजाजत नहीं मिली। और उनका अंतिम संस्कार मुंबई के ही विले पार्ले शमशान घाट में हुआ। सुशांत के अंतिम संस्कार में उनके पिता, बहन और परिवार के अन्य सदस्य पहुँचे थे। मगर श्वेता कीर्ति सिंह विदेश में रहने के कारण सुशांत के अंतिम संस्कार में नहीं पहुँच सकी थीं।

Facebook Comments