Sushant Singh Rajput: महज 34 साल की उम्र में जिंदगी से हार मान लेने की बात अभी तक किसी के पल्ले नहीं पड़ रही है। सुशांत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी अभी तक किसी को नहीं मिल पाई है। फ़िल्मी दुनिया में बेहद कम समय में अपने मेहनत के दम पर एक ख़ास जगह बना लेने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने कल मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली। यहाँ हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें काम ना कर पाने का मलाल उन्हें हमेशा से रहा और अंत में यह उनके साथ ही चला गया। आइये एक नजर डालते हैं सुशांत के उस अधूरे सपने पर।

इस मशहूर डायरेक्टर की फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे सुशांत

Sushant singh rajput regrets for not working in paani movie
Image Source – Instagram/sushantsinghrajput/

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बहुत कम समय में अपने फिल्मों के जरिये दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले सुशांत सिंह राजपूत मशहूर डायरेक्टर शेखर कपूर की फिल्म में काम करना चाहते थे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुशांत डायरेक्टर शेखर की फिल्म “पानी” में काम करना चाहते थे। शेखर कपूर काफी समय से पानी बनाना चाहते थे, इस फिल्म के लिए पहले वो किसी हॉलीवुड एक्टर को साइन करना चाहते थे लेकिन बाद में उन्होनें ह्रितिक रोशन को इस फिल्म के लिए साइन करना चाहा। गौरतलब है कि, जिस समय शेखर कपूर ह्रितिक को इस फिल्म में लेना चाहते थे उस समय वो आशुतोष गोवारिकर की फिल्म “मोहनजोदड़ो” में व्यस्त थे। अंत में शेखर कपूर ने “पानी” के लिए सुशांत सिंह राजपूत को चुना था। सुशांत ने अपनी हर फिल्म की तरह इस फिल्म में के लिए भी कड़ी मेहनत की थी। लेकिन दुर्भाग्यवश ये फिल्म कभी बन नहीं पाई। इस फिल्म के ना बन पाने की वजह से सुशांत काफी निराश हुए थे।

इस वजह से नहीं बन पाई “पानी”

बता दें कि, निर्देशक शेखर कपूर को बीच में ही “पानी” का प्रोडक्शन रोकना पड़ा था। इसकी मुख्य वजह ये थी कि, फिल्म का निर्देशन यशराज प्रोडक्शन के तहत होना था लेकिन ऐन वक़्त पर उन्होनें प्रोडक्शन से अपना हाथ खींच लिया। लिहाजा शेखर कपूर को वो फिल्म वही रोकनी पड़ी थी। जानकारी हो कि, इस फिल्म को सफल बनाने और इसे अपना पूरा समय देने के लिए सुशांत ने मेहनत तो की ही थी साथ ही उन्होनें कई बड़ी फिल्मों का ऑफर भी उस दौरान ठुकरा दिया था। सुशांत के करीबियों की माने तो फिल्म ना बन पाने की वजह से वो काफी निराश हुए थे। उनकी मौत के बाद कल निर्देशक शेखर कपूर ने भी ट्वीट कर अपना दुःख व्यक्त किया। हर एक शख्स को निशब्द छोड़ उन्होनें जिंदगी से हार मान ली। 34 वर्षीय इस अभिनेता के शव का पोस्टमार्टम हो चुका है और मौत की वजह फिलहाल डिप्रेशन ही बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

सूत्रों की माने तो सुशांत ने डिप्रेशन के इलाज के लिए मुंबई स्थित हिंदुजा हॉस्पिटल के डॉक्टर से कंसल्ट भी किया था लेकिन उन्होनें मेडिकेशन कभी फॉलो नहीं किया। आज करीबन तीन बजे के बाद सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार मुंबई के वीले पार्ले स्थित शमशान भूमि में किया जाएगा।

Facebook Comments