Swara Bhaskar Reaction After Shooting Gun Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपनी एक्टिंग के अलावा विवादित बयानों की वजह से भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर उनका कोई न कोई फोटो या वीडियो वायरल होता रहता है, जिस पर उनके फैंस भी जमकर प्रतिक्रिया देते रहते हैं। इसी क्रम में अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का एक और वीडियो सामने आया है। हालांकि इस वीडियो में स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar) एक अलग अंदाज में ही नजर आ रही हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar) का जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें स्वरा भास्कर हाथों में बंदूक लेकर फायरिंग करती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि वह बड़े शौक से फायरिंग तो कर रही हैं लेकिन जब बंदूक से गोली निकलती है, तो उसकी आवाज का स्वरा को अंदाजा नहीं था। यही वजह है कि जैसे ही बंदूक से फायरिंग होती है, तो इसकी आवाज सुनकर स्वरा भास्कर अपने कानों को बंद कर लेती हैं।

Swara Bhaskar New Look
Image Source – [email protected]

आपको बता दें कि सोशल मीडिया(Social Media) पर हाल ही में वायरल हुआ यह वीडियो काफी पुराना है, इस वीडियो को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह वीडियो उस समय का है, जब वह अपनी आने वाली वेब सीरीज फ्लेश की शूटिंग कर रहीं थीं। इस वीडियो में स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar) शानदार अंदाज में पहले फायरिंग करती हैं लेकिन बाद में बंदूक की आवाज से अपने कान बंद कर लेती हैं।

पुलिस के रोल निभा रहीं स्वरा

इस वीडियो को अभिनेत्री स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। साथ ही उन्होंने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- #flesh #fleshwebseries में एक पुलिस के रोल में हूं और यह मेरी पहली ट्रेनिंग है जब मैं बंदूक चलाना सीख रही हूं। स्वरा के इस अंदाज को सोशल मीडिया पर फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक अभी तक इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यही नहीं लोगों ने इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी किए हैं।

यह भी पढ़े

स्वरा भास्कर की आने वाली वेब सीरीज ‘फ्लेश'(Flesh)जल्द ही रिलीज होने वाली है। यह वेब सीरीज ह्यूमन ट्रैफिकिंग, चाइल्ड ट्रैफिकिंग और सेक्स ट्रैफिकिंग से जुड़ी सच्ची घटनाओं पर आधारित है। ये ऐसे मामले हैं, जिनसे हमारे समाज में हर कोई आए दिन सामना कर रहा है। इस वेब सीरीज में स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar) और अक्षय ओबेरॉय मुख्य भूमिका में होंगे। जबकि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद इसे बना रहे हैं।

Facebook Comments