Sanjay Dutt KGF Chapter 2 : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार और अपने करियर में कई उतार चढ़ाव देखने वाले अभिनेता संजय दत्त आज यानी बुधवार को अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर जहां देशभर के कोने-कोने से उन्हें शुभकामनाएं और दुआएं मिल रही हैं। वहीं इस खास मौके को यादगार बनाते हुए सुपरहिट फिल्म केजीएफ 2(KGF Chapter 2) में संजय दत्त(Sanjay Dutt) के किरदार का पहला लुक भी रिलीज कर दिया गया है।

संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया फिल्म केजीएफ 2 में उनका किरदार काफी दमदार नजर आ रहा है और फिल्म में इस किरदार का नाम ‘अधीरा’ होगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि संजय दत्त को इस फिल्म में बेहद अहम और दमदार अवतार में देखा जा सकता है। फिल्म में संजय दत्त का किरदार निगेटिव होगा। इसकी जानकारी पहले ही सामने आ चुकी है। वहीं अब फिल्म से जुड़ा जो उनका पहला लुक रिलीज किया गया है, वह एक डार्क शेड में ली गई तस्वीर है।

हिट रहा था पहला पार्ट

Sanjay Dutt in KGF Chapter2 Movie
Image Source – Indiatoday.in

गौरतलब हो कि फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 बेहद सफल फिल्म रही थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नए कीर्तिमान रचे थे। वहीं फिल्म ने केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी जबरदस्त प्रदर्शन और कमाई की थी। वहीं फिल्म की सफलता के बाद इसके दूसरे चैप्टर को बनाने का निर्णय भी लिया गया था और लगभग एक साल पहले ही निर्माताओं ने केजीएफ चैप्टर 2 का पोस्टर लॉन्च कर दर्शकों के मन में खलबली पैदा कर दी थी। क्योंकि फिल्म के पोस्टर के जरिए ही रहस्यमयी अधीर के किरदार से परिचित करवाया गया था। वहीं अब फिल्म में अधीरा का पहला लुक भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़े

फिल्म केजीएफ चैप्टर 2(KGF Chapter 2) को एक बहुप्रतीक्षित फिल्म माना जा रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि जिस तरह से इस फिल्म के पहले पार्ट ने शानदार प्रदर्शन किया था, वैसा ही प्रदर्शन यह फिल्म भी करेगी। हालांकि यह तो आने वाला समय ही बताएगा। फिलहाल आपको बता दें कि इस फिल्म में रॉकिंग सुपरस्टार यश के अलावा संजय दत्त और रवीना टंडन जैसे बड़े चेहरे नजर आने वाले हैं।

Facebook Comments