Tv Celebrities Remained Friends After Breakup: टीवी सीरियल्स में आपको जैसे कभी लव स्टोरी तो कभी ब्रेकअप स्टोरी नजर आती है, वैसे ही टीवी सेलिब्रिटीज की जिंदगी में भी कभी लव स्टोरी तो कभी ब्रेकअप स्टोरी बनती-बिगड़ती रहती हैं। यहां हम आपको ब्रेकअप के बाद भी दोस्त बने रहे टीवी सेलिब्रिटीज (Tv Celebrities Remained Friends After Breakup) के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

1. सुगंधा और रघुराम

Sugandh With Raghuram
Image Source (Bollywoodtadka.in)

रघुराम रोडीज की वजह से चर्चा में आए थे। उनकी एक्स वाइफ सुगंधा की टीवी जगत की एंकर और मॉडल के तौर पर अपनी पहचान है। वर्ष 2005 में सुगंधा और रघुराम की शादी हुई थी। हालांकि, 10 वर्षों के बाद अचानक इन दोनों ने सोशल मीडिया में एक तस्वीर डाली, जिसमें अपनी शादी की और अपने अलग होने की तस्वीर उन्होंने साथ में पोस्ट की थी। यहां खुशी-खुशी इन्होंने अपने फैन्स को बताया था कि हम दोनों अब अलग हो गए हैं। ब्रेकअप के बाद भी दोस्त बने रहे टीवी सेलिब्रिटीज (Tv Celebrities Remained Friends After Breakup) में सुगंधा और रघुराम शामिल हैं, क्योंकि दोनों अब भी एक-दूसरे के कितने अच्छे दोस्त बने हुए हैं, इसका अंदाजा इंस्टाग्राम पर डाले गए पोस्ट पर एक-दूसरे के कमेंट्स को पढ़कर आप लगा सकते हैं।

2. जूही परमार और सचिन श्रॉफ

Juhi Parmar with sachin shroff
Image Source (Bollywoodshaadis.com)

जूही परमार टीवी सीरियल कुमकुम में मुख्य भूमिका निभाकर बड़ी ही लोकप्रिय हो गई थीं। उन्होंने 25 जून, 2018 को अपने एक्टर पति सचिन श्रॉफ से तलाक ले लिया था। जूही परमार और सचिन श्रॉफ की एक बेटी है। दोनों अभी भी अपनी बेटी की खातिर एक-दूसरे से बात करते रहते हैं। वैसे, जब जूही परमार और सचिन श्रॉफ का तलाक हुआ था तो उस वक्त दोनों ने एक-दूसरे के लिए यही कहा था कि उन लोगों ने हरसंभव कोशिश रिश्ते को बचाने के लिए की है, लेकिन उनके बीच प्यार तो था ही नहीं। ऐसे में उन दोनों का साथ रहना बहुत ही कठिन था।

दोनों ने यह भी कहा था कि हम फिर भी एक-दूसरे के लिए कुछ गलत नहीं कहने वाले, क्योंकि यह हमारे बच्चे के लिए अच्छा नहीं होने वाला है। सोशल मीडिया में आज भी एक-दूसरे की उन तस्वीरों पर जूही परमार और सचिन श्रॉफ को कमेंट करते हुए देखा जाता है, जिनमें उनकी बेटी होती है। इस तरह से ब्रेकअप के बाद भी दोस्त बने रहे टीवी सेलिब्रिटीज में जूही परमार और सचिन श्रॉफ भी शामिल हैं।

3. राकेश बापट और रिद्धि डोगरा

Rakesh bapat With ridhi
Image Source (Bollywoodshaadis.com)

टीवी इंडस्ट्री की इस एक्स जोड़ी के बीच कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिलती है। अपनी शादी के 7 साल के बाद मीडिया को अचानक से इन्होंने अपने अलग होने की जानकारी दी। गौरतलब है कि टीवी सीरियल में साथ काम करने के बाद दोनों को प्यार हुआ और इन्होंने शादी कर ली। अलग होने के बाद भी एक-दूसरे के साथ पार्टी करते इन्हें देखा जाता है। एक-दूसरे के दोनों बेस्ट फ्रेंड हैं। इस तरह से ब्रेकअप के बाद भी दोस्त बने रहे टीवी सेलिब्रिटीज (Tv Celebrities Remained Friends After Breakup)में राकेश बापट और रिद्धि डोगरा का नाम भी शामिल है।

4. उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा

urvashi dholakia With arjun Sachdeva
Image Source (Iwmbuzz.com)

नच बलिए 9 में उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा की जोड़ी देखने को मिली। कब ये दोनों रिलेशनशिप में रहे और कब अलग हो गए, किसी को भनक ही नहीं लगी। शो के दौरान पहली बार अपने रिलेशनशिप का इन दोनों ने खुलासा किया। हालांकि, 5 वर्षों तक ही उर्वशी और अनुज का रिश्ता चल पाया, क्योंकि उर्वशी से अनुज उम्र में 5 साल छोटे हैं और उर्वशी तलाकशुदा एवं दो बच्चों की मां भी हैं। अनुज की मां को यही बात पसंद नहीं आई। अनुज ने फिर इस रिश्ते को आगे न बढ़ाने का फैसला किया। फिर भी ब्रेकअप के बाद भी दोस्त बने रहे टीवी सेलिब्रिटीज (Tv Celebrities Remained Friends After Breakup) में आज उर्वशी ढोलकिया और अर्जुन सचदेवा का नाम शामिल है।

यह भी पढ़े

इस तरह से ब्रेकअप के बाद भी दोस्त बने रहे ये टीवी सेलिब्रिटीज (Tv Celebrities Remained Friends After Breakup) संदेश देते हैं कि दोस्ती का रिश्ता तो कम-से-कम किसी से बनाए रखा ही जा सकता है।

Facebook Comments