Urvashi Rautela Shared Workout Photo With Special Message: कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से इन दिनों सभी के लिए शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ्य रहना बेहद आवश्यक है। लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए इन दिनों बहुत से सेलिब्रिटी अपने फिटनेस वीडियो और पोस्ट के जरिए घर में बैठे लोगों को मोटीवेट करने का काम कर रहे हैं। चूँकि यह पहली बार हो रहा है जब लोगों को इतने लंबे वक़्त के लिए अपने घरों में रहना पड़ रहा हो। इसलिए ऐसे में लोगों को अपने मानसिक और शारीरिक सेहत का ख्याल रखना बेहद आवश्यक हो जाता है। लोगों को उनकी सेहत अच्छी रखने के लिए प्रोत्साहित करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) ने भी सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर अपने फैंस को एक ख़ास मैसेज दिया है। आइये जानते हैं उर्वशी ने अपने फैंस के लिए क्या कहा है।

उर्वशी ने सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए यह तस्वीर शेयर की

Urvashi Rautela Share Photos
Image Source – Timesofindia.com

आपको बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी ने फिटनेस और हेल्थ से जुड़ा कोई पोस्ट शेयर किया हो। उर्वशी से पहले भी बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु, एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन, अंकिता कोंवार आदि ने लोगों को फिटनेस और मेन्टल हेल्थ के लिए मोटीवेट किया है। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार ये सभी सितारे आए दिन कोई ना कोई कोई एक्सरसाइज वीडियो या फिर मैडिटेशन वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब इस लिस्ट में उर्वशी रौतेला का भी नाम शामिल हो गया है। इस वर्कआउट तस्वीर में उर्वशी(Urvashi Rautela) काफी ज्यादा डेडिकेटेड नजर आ रही हैं। उन्होनें अपने फिटनेस लुक को पूरा करने के लिए हॉल्टेर नेक ब्लैक स्पोर्ट ब्रा के साथ ही हरा और पीले रंग के कॉम्बिनेशन का जॉगर पैंट पहना है।

तस्वीर शेयर करने के साथ ही फैंस को दिया यह ख़ास मैसेज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) ने ना केवल अपनी वर्कआउट करते हुए तस्वीर शेयर की है बल्कि उन्होनें अपने फैंस के लिए एक ख़ास मैसेज भी दिया है। अभिनेत्री ने अपने वर्कआउट फोटो को शेयर करते हुए अपने फैंस को एक ख़ास मैसेज देते हुए लिखा है, “ मैं दुआ करती हूँ कि आप सभी सुरक्षित और सेहतमंद हों।

यह भी पढ़े

काफी ज्यादा लचीले हों, मानसिक लचीलापन शारीरिक लचीलेपन से ज्यादा महत्व रखता है। आज के दिन अपने मस्तिष्क को स्ट्रेच करना ना भूलें।” उर्वशी(Urvashi Rautela) ने अपने इस पोस्ट में विशेष रूप से मासिक स्वास्थ्य पर ज्यादा जोर दिया है। उर्वशी अपनी इस तस्वीर में एक ख़ास और जटिल स्ट्रेच करते हुए भी नजर आ रही हैं।

Facebook Comments