Boycott Made in China Products said Milind Soman: सोशल मीडिया पर अक्सर चाइनीज प्रोडक्ट को लेकर कई तरह के ट्रेंड चलते हैं, जिसमें से इस बार #BoycottChineseProducts ट्रेंड कर रहा है। जी हां, लोग चाइना को लेकर काफी आक्रोश में हैं, जिसकी वजह से चाइनीज़ चीज़ों को बाहिष्कार करने की अपील की जा रही है। इसी कड़ी में एक्टर मिलिंग सोमन भी इस ट्रेंड से जुड़ गए हैं और वे तरह तरह के पोस्टर लगा रहे हैं।

#BoycottChineseProducts के समर्थन में अब मिलिंद सोमन ने ने अपने फैंस को यह भी बताया कि स्वास्थ्य और राष्ट्र के कैसे सुरक्षित रखा जा सकता है। कुल मिलाकर, अब इस ट्रेंड को बड़े बड़े कलाकारों का भी समर्थन मिल रहा है। इतना ही नहीं, बीते दिनों से फोन से चाइनीज ऐप को भी हटाने की अपील की जा रही है।

मिलिंग सोमन ने कहा- ‘चीनी बंद’

एक्टर मिलिंद सोमन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि शरीर एवं राष्ट्र, दोनों को स्वस्थ रखने का सिर्फ एक ही उपाय है- ‘चीनी बंद’इसको विस्तार से बताते हुए उन्होंने आगे लिखा कि शरीर के लिए “देसी गुड” और राष्ट्र के लिए “देसी चीज़े’। मतलब साफ है कि मिलिंग इस मुहिम में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस का भी मनोबल बढ़ रहा है और सोशल मीडिया आग की तरह ट्रेंड कर रहा है।

टिक टॉक नहीं करूंगा यूज- मिलिंद सोमन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले मिलिंद सोमन टिक टॉक को लेकर भी ट्वीट कर चुके हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि वो अब टिक टॉक का इस्तेमाल नहीं करेंगे, जिसके लिए उन्होंने #BoycottChineseProducts टैग का इस्तेमाल किया था। बता दें कि मिलिंद सोमन के पोस्टर को देखकर उनके फैंस में भी जोश छा रहा है।

इस वेब सीरीज में आए थे नज़र

सोशल मीडिया से इतर अगर मिलिंद सोमन के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो आखिरी बार उन्हें वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स में देखा गया था, जिसमें उन्होंने डॉक्टर का किरदार निभाया था। इस सीरीज में उनके फैंस ने उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया था।

Facebook Comments