Kareena Kapoor Khan: कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन में सभी अपने अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अपना पूरा समय अपने फैमिली के साथ बिता रहे हैं। साथ ही इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स अपने फैमिली के साथ बिताए लम्हों को इंस्टाग्राम पर शेयर करना भी नहीं भूलते। हाल ही में बॉलीवुड की बेबो कहे जाने वाली करीना कपूर ने अपनी कुछ फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वो अपने पति सैफ अली खान के साथ नजर आ रही हैं, दोनों गार्डन में लेटे हुए हैं और इस तस्वीर में करीना के सीने पर एक किताब भी रखी हुई दिख रही है।

यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। वायरल हो रहे इस तस्वीर में करीना नई ड्रेस में दिख रही हैं। इस नए ड्रेस का नाम Mustard Tribal Streak Kaftan है और इस ड्रेस में करीना काफी ज्यादा गार्जेस और आकर्षक लग रही हैं। ड्रेस के साथ करीना ने अपना वीडियो भी रिकॉर्ड करवाया है और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। करीना के इस वीडियो को फैंस अपने अनुसार म्यूजिक लगाकर एडिट भी कर रहे हैं।

बेबो के फोटोज़ का बेसब्री से इंतजार करते हैं फैंस

इस नए ड्रेस को पहनकर करीना ने खूब पोज दिए और इसे सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद खूब लाइक और कमेंट मिल रहे हैं, क्योंकि उनके फैंस अक्सर उनके फोटोज और वीडियोज का इंतजार करते रहते हैं। आपको बता दें कि इस समय करीना अपना पूरा समय अपने पति सैफ और बेटे तैमूर को दे रही हैं। पिछले दिनों करीना ने सैफ और तैमूर की कई फोटोज़ शेयर की थी, जिसमें दोनों एक कोने पर वॉल पेंटिंग करते हुए दिखे थे।

करीना ने एक दूसरी तस्वीर भी सोशल साइट्स पर शेयर की थी, जिसमें सैफ और तैमूर गमले में पौधे लगाते हुए देखे गए थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना ने इसी साल इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया है और करीना के इंस्टाग्राम में आते ही मानो सैफ अली खान और तैमूर के फैंस की खुशी दोगुनी हो गई है। इसका कारण भी स्प्ष्ट है कि करीना न सिर्फ अपनी फोटो बल्कि सैफ और तैमूर के फोटोज़ भी लगातार अपलोड करती रहती हैं।

यह भी पढ़े: Throwback: जब करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने कहा था कि शाहिद और सैफ दोनों के साथ लिफ्ट में

इस फिल्म में नजर आएंगी – Kareena Kapoor Khan

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म गुड न्यूज बड़े पर्दे पर आई थी, जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में दिखीं। इस फिल्म के इतर उन्होंने इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में भी काम किया। इसके अलावा उनकी एक फिल्म आने वाली है, जिसका नाम लाल सिंह चड्ढा है। इस फिल्म में करीना, आमिर खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी, इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते शूटिंग का काम अभी रूका हुआ है। याद दिला दें कि लॉकडाउन की वजह से कई फिल्मों की रिलीज डेट टल चुकी हैं।

Facebook Comments