Hasan Ali Wife Shamia Arzoo is Big Fan of Virat Kohli: पाकिस्तान के धुरंदर गेंदबाज हसन अली आज अपना 26वां जन्मदिन मना रहे हैं। हसन ने भारत के खिलाफ चैंपियन ट्रॉफी, एशिया कप जैसे कई बड़े टूर्मानेंट में अपनी करारी गेंदबाजी दिखाई है। क्रिकेट लवर्स के बीच हसन अली (Hasan Ali) खासा पसंद किये जाते हैं। इनकी फैन फोलोइंग इनके इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल को देखते ही पता लग जाती है। शायद आप नहीं जानते होंगे कि हसन अली का भारत से एक खास रिश्ता है। हसन भारत के दामाद हैं।

जी हां, हसन अली (Hasan Ali) ने भारत के हरियाणा की रहने वाली शामिया आरजू को दिल दे बैठे थे। कपल ने 2019 में निकाह किया था। शोएब अली और हसन अली दोनों ही भारत के दामाद हैं। हसन से पहले ही पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक ने भारत की टेनिस चैंपियन सानिया मिर्ज़ा से शादी की थी। वहीं पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान ने भी बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय से शादी रचाई थी। बाद में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था।

ऐसे हुई थी हसन-शामिया की मुलाकात

How Hasan Ali Meet With Shamia Arzoo
Image Source – Instagram

शामिया आरज़ू भारत की एयरनॉटिकल इंडीनियर हैं। उस वक्त वह एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर के रूप में कार्यत थीं। दोनों की मुलाकात एक डिनर के दौरान हुई थी। दोनों की दोस्ती हुई, फिर ये दोसती प्यार में बदल गई। फिर हसन ने मौके पे चौका मारते हुए शामिया को शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया।

बता दें कि शामिया हरियाणा के पलवल जिले की रहने वाली हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैंस के क्यू एंड ए (सवाल-जवाब) जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि वह विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं।

यह भी पढ़े

पाकिस्तान के लिए हसन अली (Hasan Ali) ने अबतक 9 टेस्ट, 53 वनडे और 30 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. 2017 में पाकिस्तान की चैंपियंस ट्रॉफी में उन्होंने दमदार गेंदबाज़ी की थी।

Facebook Comments