Kapil Sharma Debut Film: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सन 2007 में ही अपना बॉलीवुड डेब्यु कर दिया था। उनके साथ इस फिल्म में हरमन बावेजा(Harman Baweja) और जेनेलिया डिसूजा(Jenelia d’souza) लीड रोल में थे। लेकिन दुर्भाग्यवश इस फिल्म को रिलीज होने में 13 साल लग गए।

अगर आपको भी ऐसा लगता है कि सन 2015 में आई फिल्म “किस किस को प्यार करूँ”(Kis Kisko Pyaar Karoon) कपिल शर्मा की डेब्यु(Kapil Sharma Debut Film) फिल्म थी तो आप बिल्कुल गलत हैं। दरअसल, अपनी कॉमेडी से लाखों लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले कपिल शर्मा तो सन 2007 में ही अपना बॉलीवुड डेब्यु(Bollywood Debut) कर चुके थे। पर बदकिस्मती से यह फिल्म उस साल रिलीज ना हो सकी और अब लगभग 13 साल बाद आखिरकार यह फिल्म लोगों के सामने आई।

क्या था फिल्म का नाम?

Kapil Sharma Bollywood Debut
Image Source – Bollywoodmdb

कपिल की इस डेब्यु फिल्म का नाम था “इट्स माय लाइफ”(Kapil Sharma Debut Its My Life)। इस फिल्म की मेन लीड में हरमन बावेजा(Harman Baweja) और जेनेलिया डिसूजा(Jenelia d’souza) थे। पिछले साल ही इस फिल्म को ज़ी सिनेमा पर रिलीज़ किया गया है। इस फिल्म में कपिल शर्मा का लुक कुछ ऐसा है कि आप उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे। आज कपिल इतने बदल चुके हैं कि उन्हें इस फिल्म में देखकर यह यकीन करना लगभग नामुमकिन है कि ये व्ही कपिल शर्मा हैं।

यहाँ देखें कपिल(Kapil Sharma) का लुक

Kapil Sharma Debut Film Its My life
Image Source – Abplive
Its My Life Kapil Sharma Debut
Image Source – Abplive

आज इतने बदल चुके हैं कपिल

Kapil Sharma After And Before Life
Image Source – Abplive

यह भी पढ़े

बता दें कि कपिल शर्मा(Kapil Sharma Debut Film) ने सन 2007 में बतौर कंटेस्टेंट स्टार वन के शो “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज”(The Great Indian Laughter Challenge) में पार्टीसीपेट किया था और इस शो के तुरंत बाद ही उन्होने इस फिल्म में काम किया था, जिसमें वे एक नौकर के रोल में थे। उस समय के कपिल, आज के कपिल से बिलकुल अलग हैं। हेयर स्टाइल से लेकर उनके ड्रेसिंग सेंस तक सब कुछ बिल्कुल चेंज हो चुका है।

Facebook Comments