The Vijay Mallya Story: एक तरफ जहाँ लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड को काफी ज्यादा नुकसान उठाना पड़ा है तो वहीं अब आए दिन नई फिल्मों और वेब सीरीज की घोषणा भी हो रही है। देखा जाए तो एक नए सिरे से इंडस्ट्री में काम शुरू किया जा रहा है। एबीपी न्यूज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार जहां कुछ फिल्में और वेब सीरीज पहले से ही पाइपलाइन में हैं वहीं अब 15 अगस्त से ठीक पहले विजय माल्या की कहानी पर एक वेब सीरीज(Web Series) के साथ ही दो बड़ी फिल्मों की घोषणा भी की गई है। आइये आपको बताते हैं कौन सी है वो दो फिल्में और कैसी होगी ये वेब सीरीज।

“दी विजय माल्या स्टोरी” नाम से बनेगी वेब सीरीज़

देश में शायद ही कोई ऐसा हो जो विजय माल्या(Vijay Mallya) को ना जानता हो। देश के विभिन्न बैंकों से नौ हज़ार करोड़ रूपये का लोन लेकर यूके फ़रार होने वाले इस बिजनेस मैन को भारत लाने में आज भी इंडियन गवर्मेन्ट जद्दोजहद कर रही है। अब विजय माल्या की जीवनी पर एक वेब सीरीज भी बनने जा रही है जो गिरी प्रकाश द्वारा लिखी किताब “दी विजय माल्या स्टोरी” (The Vijay Mallya Story) पर बेस्ड होगी। इस वेब सीरीज के बनने की जानकारी खुद इसकी निर्माता प्रबलीन कौर ने ट्विटर के माध्यम से दिया है।

इस वेब सीरीज में विजय माल्या की शुरूआती दिनों से लेकर उनकी दो शादियों और बिजनेस के बारे में भी दिखाया जाएगा। हालाँकि इस सीरीज में मुख्य किरदारों में कौन होंगें इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी के तहत इस वेब सीरीज की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी और इसे 2021 में रिलीज़ किया जाएगा।

बॉलीवुड की इन दो बड़ी फिल्मों का भी हुआ एलान

इस वेब सीरीज के साथ ही आज बॉलीवुड ने दो बड़ी फिल्मों का भी एलान किया है। इसमें से पहली फिल्म है 1971 के भारत-पाकिस्तान वॉर पर आधारित “पिप्पा”, इस फिल्म में मुख्य किरदार में होंगें ईशान खट्टर। गौरतलब है कि यह फिल्म बलराम सिंह मेहता की किताब “दी बर्निंग शैफिज़” पर बेस्ड होगी। बता दें कि, इस फिल्म का निर्माण मशहूर फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला करेंगे। इस फिल्म की जानकारी ट्विटर पर फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने दी है। इस फिल्म को भी अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा।

यह भी पढ़े

इसके अलावा आज एक और बड़ी फिल्म “चौदह फेरे” का भी एलान किया गया है। इस फिल्म में लीड किरदार में होंगें विक्रांत मैसी और कीर्ति खरबंदा। फिल्म डायरेक्टर दिव्यांशु सिंह(Divyanshu Singh) की यह फिल्म अगले साल 9 जुलाई को रिलीज़ होगी। फिल्म की शूटिंग नवंबर 2020 से शुरू होने की उम्मीद है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी जिसकी कहानी मनोज कलवानी ने लिखी है।

कुल मिलाकर देखा जाए तो बॉलीवुड एक शानदार कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Facebook Comments