Nazar 2: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल नजर-2 को रातोंरात बंद करने का फैसला लिया गया, जिसका असर न सिर्फ फैंस पर पड़ा है, बल्कि कलाकारों पर भी देखने को मिल रहा है। जी हां, शो के बंद होने की खबर मिलते ही एक्ट्रेस श्रुति शर्मा का बुरा हाल हो गया। बता दें कि एक्ट्रेस श्रुति शर्मा शो में पलक का किरदार निभा रही थी, लेकिन अब उनका रो रोकर बुरा हाल हो गया और उन्होंने अपने दिल की बात फैंस के साथ शेयर की है। याद दिला दें कि इसका पहला सीजन बहुत ही अच्छे से खत्म हुआ था और दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सीरियल नजर-2 को लॉकडाउन की वजह से बंद किया गया, जिसको लेकर फैंस के बीच काफी निराशा देखने को मिल रही है। बताया जा रहा है कि ये शो रात के 11 बजे आता था और अब जब लॉकडाउन है, तो फ्रेश एपिसोड शूट नहीं हो पा रहा है, ऐसे में इस स्लॉट को भरने के लिए ये फैसला लिया गया है। और यही बात एक्ट्रेस श्रुति शर्मा को पसंद नहीं आई और वे फूट फूटकर रोने लगीं।

रो रोकर हो गया श्रुति शर्मा का बुरा हाल (Nazar 2 Actress Shruti Sharma Cried)

सीरियल नजर 2 के बंद होने की खबर सुनते ही एक्ट्रेस श्रुति शर्मा ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा कि ये दिल तोड़ने वाली न्यूज है। उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा था कि मुझे प्रोडक्शन टीम से ये खबर मिली कि अब शो नहीं चलेगा और अचानक से इसे बंद किया जा रहा है। इसके अलावा, उन्होंने अपना दर्द शेयर करते हुए लिखा था कि इस समय इंडस्ट्री आर्थिक तंगी से जूझ रही है, जिसकी वजह से सब मुश्किलों में हैं, लेकिन नजर 2 को उसके टाइम स्लॉट के लिए बंद किया गया। और ये सुनकर मेरा दिल टूट गया।

मैं अभी भी इमोशनल हो जाती हूं- श्रुति शर्मा

अपना दर्द शेयर करते हुए एक्ट्रेस श्रुति शर्मा ने आगे लिखा कि शो का अचानक से बंद करना हर किसी के लिए दुखद है, लेकिन मैं आज भी इसे याद करके इमोशनल हो जाती हूं। शो से जुड़ा हर शख्स इस वजह से परेशान है, लेकिन गलती किसी की भी नहीं है, क्योंकि बाहर के हालात ही अभी खराब हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस श्रुति शर्मा ने कुछ महीने पहले ही इस शो की शूटिंग शुरु की थी, जिसकी वजह से उन्हें ज्यादा दुख हो रहा है।

ये सीरियल भी हो चुके हैं बंद

नजर 2 में डायन का किरदार निभाने वाली मोनालिसा भी शो के बंद होने की वजह से दुखी हैं। खैर, ये पहला शो नहीं है, जो लॉकडाउन का शिकार हुआ हो, बल्कि कई शो बंद हो चुके हैं। इस लिस्ट में बेहद 2, पटियाला बेब्स, इशारों इशारों में और दिल जैसे धड़के धड़कने दो शामिल हैं। ये सभी शो अब बंद हो चुके हैं। दरअसल, फ्रेश एपिसोड की शूटिंग नहीं होने से प्रोडक्शन को काफी नुकसान हो रहा है, ऐसे में न चाहते हुए भी बंदी का फैसला करना पड़ रहा है, जिसका असर इस क्षेत्र से जुड़े हर किसी पर दिखाई दे रहा है।

Facebook Comments