Neha Kakkar: बॉलीवुड की छोटा पैकेट बड़ा धामाका सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ वर्षों से बॉलीवुड पर राज कर रही हैं। कोई नई फिल्म आए और उसमें नेहा कक्कड़ का गाना न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। बैक टू बैक हिट सॉन्ग देने वाली नेहा कक्कड़ ने एक बड़ा खुलासा किया है। उनके इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान है।

बॉलीवुड में इतनी सक्सेस हासिल करने वाली नेहा ने एक ऐसी बात बताई है जिसके बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। नेहा की लाइफस्टाइल और पिछले कुछ वर्षों से उनका काम देखकर आपको भी लगता होगा कि उन्हें बॉलीवुड में हिट गाने देने की काफी अच्छी रकम मिलती होगी। लेकिन आप हैरान हो जाएंगे कि नेहा को बॉलीवुड में गाना गाने की फीस ही नहीं मिलती है।

“बॉलीवुड नहीं देता पैसे”

जी हां, मीडिया में कभी अपने गानों को लेकर तो कभी अपने हार्ट ब्रेक को लेकर सुर्खियां बटोरनी वाली नेहा, एक बार फिर सुर्खियों में हैं। नेहा कक्कड़ ने बताया कि ”ब़़ॉलीवुड में हमें गाने के लिए कभी पैसे नहीं मिलते”। उन्होंने आगे कहा कि बॉलीवुड को लगता है कि अगर कोई हिट गाना हो गया तो सिंगर शो करके ही पैसे कमा लेगा। नेहा ने कहा कि “यह सच है कि लाइव परफॉर्मेंस से मैं काफी अच्छी रकम कमा लेती हूं” इस तरह उन्होंने यह बात साफ की कि उन्हें बॉलीवुड में गाने के लिए पैसे नहीं मिलते हैं।

सेल्फी क्वीन हैं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Shocking Revelation Says Does Not get Paid for Bollywood)

बता दें कि छोटी सी और क्यूट सी नेहा काफी टैलेंटेड हैं। उनको सोशल मीडिया पर फैंस सेल्फी क्वीन के नाम से संबोधित करते हैं। उनके कई वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इतना ही नहीं वो आए दिन अपनी बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ के संग मस्ती करती हुई वीडियोज़ भी शेयर करती रहती हैं। नेहा की टिकटॉक वीडियोज़ का तो क्या कहना। उनकी वीडियोज़ काफी शेयर और वायरल होती है।

छोटी उम्र से की थी गाने की शुरूआत

नेहा भले ही आज इस मुकाम पर पहुंच गई हैं कि उन्हें किसी चीज़ की कमी नहीं है। लेकिन नेहा कभी भी अपने स्ट्रग्लिंग के दिनों को नहीं भूलती हैं। फर्श से अर्श तक का सफर, नेहा अक्सर अपने इंटरव्यूज़ में फैंस को साथ साझा करती हैं। नेहा काफी ग्राउंडेड हैं। उन्हें अक्सर हर छोटी से छोटी मोमेंट पर रोते हुए देखा जाता है, नेहा काफी इमोश्नल हैं, उन्हें पता है कि मेहनत और स्ट्रगल का दर्द क्या होता है। उनका पूरा परिवार उन पर गर्व करता हैं। बता दें कि सिर्फ 4 साल की उम्र में ही नेहा ने अपनी बहन और पिता के साथ गाना शुरू कर दिया था। वे जागरण में माता की भेंटे गाती थीं। उनके पिता ऋषिकेश में एक कीर्तन मंडली के लिए काम करते थे जहां वे अपनी बहन और पिता के साथ भेंटें गाती थी। उनका जीवन काफी संघर्षों भरा रहा है। इंडियन आइडल में भाग ले चुकी हैं नेहा। उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा का एक सोलो गाना ‘जिनके लिए हम’ हाल ही में रिलीज़ हुआ है। यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और काफी सुपरहिट हो गया है।

Facebook Comments