Parle G News: मीडिया जगत में एक चलन रही है कि जो एक बार खबर में आता है। वह कुछ समय तक खबरों में बन जाता है। कुछ ऐसा ही पारले जी कंपनी के साथ इन दिनों हो रहा है। यह कंपनी अपने करीब 10 हजार कर्मचारियों को नौकरी से निकालने को लेकर चर्चा में आई थी। तो अब यह मामला कहीं और जाता दिख रहा है।
parle g news
जीएसटी लागू होने की वजह से घाटा का सामना कर रही पारले जी ने पिछले दिनों ऐलान किया कि अगर सरकार ने बिस्किट कारोबार में हो रहे नुकसान के ऊपर संज्ञान नहीं लिया। तो कंपनी करीब 10000 कर्मचारियों की छंटनी कर सकती है। अब पारले जी नेटफ्लिक्स की सीरीज सेक्रेड गेम्स-2 के कारण एक बार फिर से चर्चा में है। दरअसल वेब सीरीज में पारले-जी वाला एक डायलॉग है। जिसे लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। सोशल मीडिया पर इस डायलॉग की तारीफ करते लोग नहीं थक रहे हैं। इतना ही नहीं पारले-जी ने खुद इस डायलॉग को लेकर ट्वीट किया है। पारले-जी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि “कंपनी को गर्व है कि वह हर उभरते हुए कलाकार के संघर्ष के दिनों में साथ है। सभी जीनियस लोगों के लिए सेक्रेड बिस्किट।” मामला यहीं नहीं रुका इसके तुरंत बाद ही नेटफ्लिक्स ने भी एक मजेदार ट्वीट करते हुए लिखा कि सीजन 1 में पारले जी नहीं था और ना ही बंटी ने एक भी हिट गाना लिखा था। वहीं सीजन टू में पारले जी का नाम एक बार आया, बंटी एक मशहूर निर्माता, कसीनो का मालिक और गीतकार बन गया। संयोग?
parle g news
अगर आपको लग रहा है कि ट्वीट करने का सिलसिला यहीं थम गया तो नहीं। इसके तुरंत बाद ही ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी स्विगी ने भी ट्वीट कर डाला।  स्विगी पारले-जी को टैग करते हुए लिखा कि क्या हमें चाय भेज देनी चाहिए। इसके जवाब में नेटफ्लिक्स ने लिखा कि महीने का आखिरी चल रहा है। कृपया काली चाय ही भेजें। स्विगी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मंथ एंड है तो क्या हुआ आपन के पास डिस्काउंट है। दूध वाली चाय का बलिदान नहीं देने देना होगा

क्या है पूरा मामला [Parle G News]

आपको बता दें कि वेब सीरीज सेक्रेट गेम्स में एक डायलॉग है। जिसमें गायतोंडे केन्या से मुंबई में बंटी को फोन करता है और इस दौरान बंटी अपनी बुरी हालत के बारे में गायतोंडे को बताता है। वह कहता है कि यहां पारले-जी खाना पड़ रहा है और वह भी काली चाय में डुबोकर। इस डायलॉग के बाद सोशल मीडिया पर सेक्रेड बिस्किट मूवमेंट चल गया। रिपोर्ट के मुताबिक पारले जी को सोशल मीडिया पर करीब #SacredBiscuit, मीम्स जीआईएफ के जरिए 1,34,620 इंप्रेशन मिलें।  #SacredBiscuit ने अकेले इंस्टाग्राम पर 78952 इंप्रेशन बनाए हैं। वहीं इस हैशटैग को लेकर फेसबुक पर 55668 पोस्ट किए गए।
Facebook Comments