Popular Tv Couples Live in Relationship: कई ऐसे टीवी कलाकार रहे हैं, जो लिव-इन में रहने की वजह से सुर्खियों में रहे हैं। इनमें से कुछ ने तो शादी कर ली, लेकिन कई का ब्रेकअप हो गया। यहां हम आपको कुछ ऐसे ही टीवी सेलेब्रिटीज के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह (Kashmira Shah And Krushna Abhishek)

Kashmira Shah And Krushna Abhishek
yahoo

दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक ने कश्मीरा से शादी कर ली। वर्ष 2013 में 23 जुलाई को कश्मीरा को कृष्णा ने प्रपोज किया और इसके बाद अगले ही दिन दोनों ने शादी भी कर ली।

हिना खान और रॉकी जायसवाल (Hina Khan Rocky Jaiswal)

Live in Relationship Popular Tv Couples
times of india

ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा के तौर पर हिना को अधिकतर लोग जानते हैं। शो के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर जयंत उर्फ रॉकी जायसवाल के साथ लंबे समय से वे रिलेशनशिप में हैं। बताया जाता है कि मुंबई में दोनों साथ में रहते हैं (Live in Relationship)। अब तक फैंस को इन दोनों की शादी का इंतजार है।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे (Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande Relationship)

Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande
india today

जी टीवी के शो पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे एक-दूसरे के नजदीक आए थे। करीब 6 वर्षों तक दोनों लिव-इन में भी रहे। हालांकि इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। ऐसा बताया गया है कि अंकिता सुशांत को लेकर कुछ ज्यादा पजेसिव थीं, जबकि सुशांत खुद पर उन्हें विश्वास नहीं दिला पा रहे थे।

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी (Debina Bonnerjee Gurmeet Choudhary)

debina bonnerjee gurmeet choudhary
bollywood shadies

रामायण के सेट पर वर्ष 2008 में देबिना बनर्जी और गुरमीत चटर्जी की मुलाकात हुई थी। दोनों ने राम और सीता का किरदार इस सीरियल में निभाया था। इसी के सेट पर दोनों के बीच प्यार शुरू हुआ था। दोनों करीब सात वर्षों तक लिव इन (Live in Relationship) रिलेशनशिप में रहे थे। इसके बाद वर्ष 2011 में दोनों ने शादी कर ली थी।

अभिनव शुक्ला और रूबीना दिलाइक (Abhinav Shukla Rubina Dilaik)

abhinav shukla rubina dilaik
times of india

रूबीना दिलाइक छोटे पर्दे की लोकप्रिय कलाकार हैं। छोटी बहू के सेट पर अभिनव शुक्ला से उनकी मुलाकात हुई थी। दोनों के रिश्ते में उतार-चढ़ाव आए। दोनों लिव-इन में भी रहे। आखिरकार इन दोनों ने शादी कर ली।

रश्मि देसाई और नंदीश संधू (Rashmi Desai Nandish Sandhu)

Rashmi Desai Nandish Sandhu
india today

नंदीश संधू और रश्मि देसाई लोकप्रिय टीवी सीरियल उतरन से लोकप्रिय हुए थे। दोनों ने लिव इन (Live in Relationship) रिलेशनशिप में रहने के बाद वर्ष 2012 के फरवरी में शादी कर ली थी, लेकिन इसके 4 वर्षों के बाद ही दोनों के रास्ते अलग हो गए थे। वैसे, रश्मि से शादी से पहले टीवी अभिनेत्री आराधना उप्पल के साथ भी नंदीश के लिव इन (Live in Relationship) में रहने की बात सामने आई थी। इसके अलावा डीजे गौरी के साथ भी उनका नाम जुड़ा था।

आशा नेगी और रित्विक धन्जनी (Asha Negi and Rithvik Dhanjani)

Asha Negi and Rithvik Dhanjani

पवित्र रिश्ता के सेट पर इन दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। यही नहीं, मुंबई के सब अर्बन इलाके में दोनों साथ में रहने लगे। दोनों की शादी का इंतजार उनके प्रशंसकों को काफी समय से है।

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय (Kishwer Merchantt Suyyash Rai)

Kishwer Merchantt Suyyash Rai
bollywood shaadis

लोकप्रिय टीवी सीरियल प्यार की यह एक कहानी के सेट पर सुयश और किश्वर की पहली बार मुलाकात हुई थी। करीब 4 महीने तक दोनों ने एक-दूसरे को समझा और इसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए। दोनों लिव-इन में भी रहे। खुशनुमा नाम के एक वीडियो में 2014 में दोनों को साथ में देखा गया था। बिग बॉस के नौवें सीजन में दोनों ने ही हिस्सा लिया था। हालांकि, इसमें सबसे पहले सुयश बाहर हुए थे और इसके करीब 2 हफ्ते के बाद किश्वर भी बाहर हो गई थीं। बाद में दोनों ने शादी रचा ली।

सनाया ईरानी और मोहित सहगल (Sanaya Irani Mohit Sehgal)

Sanaya Irani Mohit Sehgal

वर्ष 2008 में ‘मिले जब हम तुम’ के सेट पर मिलने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और 6 साल तक एक-दूसरे के साथ लिव-इन में रहने के बाद 2016 में 25 जनवरी को इन्होंने गोवा में शादी कर ली।

Facebook Comments