Preity Zinta: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अब बॉलीवुड में अपने 20 साल पूरे कर लिये हैं। बॉलीवुड में प्रीति जिंटा ने अपने कदम फिल्म ‘क्या कहना’ से रखे थे। अपनी पहली ही फिल्म में प्रीति जिंटा ने एक अविवाहित टीनएजर प्रेग्नेंट की भूमिका निभाई थी। इस भूमिका में प्रीति जिंटा को काफी पसंद भी किया गया था। इस फिल्म से जुड़े अपने अनुभव को प्रीति जिंटा की ओर से अब साझा किया गया है।

बताया क्या था लोगों का रिएक्शन? – Preity Zinta

View this post on Instagram

I remember everyone was SHOCKED that I chose to play an unwed teenage mom in my first film. “Your career will be over before it starts. Have you gone mad ?” That’s what everyone said. Today I look back & I’m grateful to @rameshtaurani & Honey Aunty for this amazing film and to Saif & Chandrachur❤ for being patient & awesome. This film is a constant reminder to follow your heart and gut and not worry about what “Everyone” says. I miss #MrShah 🤗 #KyaKehna #ting

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

प्रीति जिंटा ने फिल्म क्या कहना में काम करने के लिए हामी भर दी थी। वह अनमैरिड टीनएजर प्रेग्नेंट के किरदार को निभाने के लिए तैयार हो गई थीं। प्रीति जिंटा ने इस बारे में बताया है कि जब उन्होंने फिल्म को करने का फैसला ले लिया था तो इसके बाद लोगों ने किस तरीके से इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। प्रीति जिंटा ने लिखा है कि मुझे अच्छी तरीके से याद है कि मैंने इस फिल्म में एक अनमैरिड मां की भूमिका निभाने का निर्णय लिया था। इस फैसले के बाद सभी एकदम हैरान रह गए थे। प्रीति जिंटा ने लिखा है कि कुछ लोगों ने तो मुझे यहां तक कह दिया था कि तुम पागल हो गई हो। करियर अभी शुरू भी नहीं हुआ है और तुम इसे खत्म करने चली हो।

कहना चाहती हैं शुक्रिया

preity zinta first movie kya kehna
Image Source: TimesofIndia

प्रीति जिंटा ने यह भी लिखा है कि आज इतना लंबा वक्त बीत जाने के बाद जब वे पीछे मुड़कर देखती हैं तो उन्हें इस बात की खुशी मिलती है कि उन्होंने इस फिल्म में काम किया था। प्रीति जिंटा ने लिखा है कि वे रमेश तौरानी और हनी आंटी का धन्यवाद करना चाहती हैं, जिन्होंने कि उन्हें इस फिल्म में काम करने का अवसर दिया था। इसके अलावा वे अपने दोनों को-स्टार्स सैफ अली खान और चंद्रचूर सिंह का भी धन्यवाद करना चाहती हैं, जिन्होंने की उन्हें काफी सपोर्ट किया था। गौरतलब है कि फिल्म ‘क्या कहना’ में सैफ अली खान और चंद्रचूर सिंह की भी भूमिका की सराहना की गई थी, मगर प्रीति जिंटा ने इस फिल्म को लेकर बड़ी सुर्खियां बटोरी थीं।

सुनो हमेशा दिल की – Preity Zinta

preity zinta first movie kya kehna
Image Source: TimesofIndia

प्रीति जिंटा ने अंत में यह भी लिखा है कि इस फिल्म से उन्हें यह सीख मिली थी कि लोग आपसे क्या कह रहे हैं, इस बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। लोग बहुत कुछ कहते हैं, लेकिन सुननी हमेशा अपने दिल की चाहिए। आपका दिल यदि कुछ करने के लिए कह रहा है और बाकी लोग आपको अलग-अलग बातें कह कर डरा रहे हैं तो आपको अपने दिल के साथ ही जाना चाहिए। प्रीति जिंटा की फिल्मों की बात की जाए तो अंतिम बार उन्हें फिल्म भैयाजी सुपरहिट में देखा गया था। इस फिल्म में प्रीति जिंटा के साथ सनी देओल तो नजर आए ही थे, साथ में अमीषा पटेल और अरशद वारसी भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे। प्रीति जिंटा के करियर की पहली फिल्म ‘क्या कहना’ को आज भी प्रशंसक देखना पसंद करते हैं।

यह भी पढ़े:

Facebook Comments