Salman Khan: किसने सोचा था कि दुनिया यु थम सी जाएगी हर इंसान अपने ही घर में कैद होकर रह जाएगा। मौत के आंकड़े दिन पर दिन आसमान छूते जाएंगे कोरोना वायरस ने इन सभी चीजों को मुमकिन कर दिखाया। चाइना के वुहान शहर से पहला यह जानलेवा वायरस आज पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले चुका है। भारत सरकार ने कोरोना के खतरे को देखते हुए पूरे देश को 21 दिन के लिए  लॉक डाउन में डाल दिया है. लॉक डाउन हर आम से लेकर खास के लिए निर्धारित किया गया है। बॉलीवुड जो कि कभी ना रुकता था। माया नगरी जिसकी बत्तियां कभी नहीं बुझती थी। आज वीरान पड़ी है। सभी फिल्मों की शूटिंग पर लगी रोक की वजह से बॉलीवुड थम सा गया है। ऐसे में सभी फैंस के लिए एक बुरी खबर भी है।

कब होगी सलमान की राधे रिलीज (Salman Khan Radhe Release Date)

बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान के फैंस बड़ी बेसब्री से उनकी राधे फिल्म का इंतजार कर रहे थे। अब उन फैंस को निराश होना पड़ेगा, क्योंकि लॉक डाउन की वजह से उस फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया। यह फिल्म ईद के दिन 22 मई को रिलीज होनी थी। पर कोरोना की वजह से अब ऐसा मुमकिन होता नहीं दिख रहा है। माना जा रहा है कि, अगर 14 अप्रैल को लॉक डाउन खुल भी जाता है, तो 22 मई तक शूटिंग पूरी कर के उसे रिलीज करना मुमकिन नहीं होगा। इसका मतलब यह कि इस बार भाईजान के फैंस को उनकी ईदी नहीं मिल पाएगी।

सलमान का अपने फैंस के लिए पैगाम

सलमान खान ने अपने सारे फैंस से एक वीडियो के जरिए एक अपील की थी। कि लोग बेवजह अपने घरों से बाहर ना जाए और सरकार का इस मुहिम में साथ दें। हम भी आपसे यही कहना चाहेंगे कि, आप अपने घर से बाहर निकले और कोरोना को फैलने से रोके। क्योंकि अगर जान है तो भाई जान से हमें राधे फिल्म जैसी ईदी मिलती रहेगी और कहते हैं ना जान है तो जहान है।

Facebook Comments