Shehnaz Gill Father: बिग बॉस 13 समाप्त हो गया है, मगर इसके प्रतिभागी किसी-न-किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए रहते ही हैं। बिग बॉस के 13वें सीजन के दौरान जो प्रतिभागी किसी-न-किसी कारण से सबसे अधिक चर्चा में रहे, उनमें से एक शहनाज गिल भी रही हैं। शहनाज गिल का नाम एक बार फिर से सुर्खियों में बना हुआ है, लेकिन इस बार अपने पिता संतोख सिंह सुख की वजह से। जी हां, शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह पर बलात्कार के आरोप लगे हैं।

लगा ये घिनौना आरोप – Shehnaz Gill Father

shehnaz gill father santokh-singh-investigation-by-police
Image Source: Sanjeevnitoday

शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख के खिलाफ जालंधर में एक महिला की ओर से रेप का केस दर्ज करा दिया गया है। इस तरीके से वे कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। आरोप महिला ने संतोख सिंह सुख पर यह लगाया है कि पिस्तौल की नोक पर उन्होंने उसके साथ बलात्कार किया है। मामला पुलिस ने दर्ज कर लिया है और इसकी जांच भी शुरू कर दी है।

जांच के बाद होगा साफ

shehnaz gill father santokh-singh-investigation-by-police
Image Source: Sanjeevnitoday

शहनाज गिल के पिता पर रेप का आरोप लगने के बाद खलबली मच गई है और हर ओर इसकी चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया में भी यह खबर तेजी से वायरल हो रही है। हालांकि, शहनाज के पिता पर जो बलात्कार के आरोप लगे हैं, इनमें कितनी सच्चाई है, यह तो तभी साफ हो पाएगा जब पुलिस जांच करके इस बारे में रिपोर्ट देगी। ऐसे में हर किसी की नजर अब पुलिस की जांच पर ही टिकी हुई है। पुलिस मामले की गंभीरता के साथ जांच करने में जुट गई है, क्योंकि यह एक हाई प्रोफाइल मामला है।

अभी तक नहीं आया कोई बयान

shehnaz gill father santokh-singh-investigation-by-police
Image Source: Thequint

शहनाज गिल, जो कि सोशल मीडिया में छाई रहती हैं और कई बार उनकी ओर से अपडेट सोशल मीडिया में पोस्ट किए जाते हैं, उनकी ओर से अब तक अपने पिता पर लगे बलात्कार के आरोपों पर किसी तरह का कोई बयान नहीं दिया गया है। न तो शहनाज गिल ने ही कोई बयान दिया है और न ही उनके पिता संतोख सिंह सुख की ओर से भी इस बारे में अब तक कोई प्रतिक्रिया दी गई है। वैसे, शहनाज गिल के पिता पर यह आरोप लगने के बाद हर कोई सकते में नजर आ रहा है।

यह भी पढ़े:

पंजाब में रहता है परिवार

shehnaz gill father santokh-singh-investigation-by-police
Image Source: Instagram

गौरतलब है कि शहनाज गिल एक पंजाबी परिवार से नाता रखती हैं। उनका परिवार पंजाब में ही रहता है। शहनाज इस वक्त लॉकडाउन लगा होने के कारण मुंबई में ही फंसी हुई हैं। शहनाज गिल के भाई शहबाज भी लॉकडाउन के दौरान उनके साथ मुंबई में ही फंसे हुए हैं। लॉकडाउन जब नहीं हुआ था, तब दोनों भाई-बहन मुंबई में रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में भाग ले रहे थे। तभी अचानक कोरोना संकट की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से देशभर में संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई। इसके बाद आनन-फानन में इस शो को खत्म कर दिया गया था, मगर तब तक शहनाज गिल और उनके भाई शहबाज मुंबई में ही फंस गए थे।

Facebook Comments