South Indian Actor’s Daughters: साउथ के कई एक्टर्स की बेटियां इतनी खूबसूरत हैं कि वे किसी हीरोइन से कम नजर नहीं आतीं। यहां हम आपको इन साउथ एक्टर्स की कुछ ऐसी ही बेटियों (South Indian Actor’s Daughters) से मिलवा रहे हैं, जो लाइमलाइट से ज्यादातर दूर रहना ही पसंद करती हैं।

1. सत्यराज की बेटी दिव्या सत्यराज

Sathyaraj Daughter Divya sathyaraj
Image Source – Deccanchronicle.com

बाहुबली में कटप्पा की भूमिका निभाकर लोकप्रिय हो चुके सत्यराज का असली नाम है रंगाराज सुबैया। उनका सिबिराज नामक एक बेटा और दिव्या नामक एक बेटी हैं। हाल ही में तमिल शरणार्थियों को कुपोषण व एनीमिया जैसी बीमारियों से सुरक्षा प्रदान करने के लिए दिव्या ने विटामिन थेरेपी और हेल्दी इटिंग को लेकर एक जागरूकता शिविर लगाया था। साउथ एक्टर सत्यराज की बेटी दिव्या किसी हीरोइन से कम खूबसूरत नहीं नजर आतीं।

2. चिरंजीवी की बेटियां सुष्मिता और श्रीजा

chiranjeevi daughter sushmita and shreja
Image Source – Desispy.com

लोकप्रिय साउथ एक्टर चिरंजीवी का एक तेजा नाम का बेटा है और उनकी दो बेटियां सुष्मिता और श्रीजा हैं। साल 2006 में विष्णु प्रसाद से सुष्मिता की शादी हुई थी। शिरीष भारद्वाज से दूसरी बेटी श्रीजा की सीक्रेट मैरिज 2007 में हुई थी। बाद में दोनों का तलाक हो गया। वर्ष 2016 में परिवार की मर्जी से ज्वेलरी बिजनेसमैन कल्याण से श्रीजा की शादी हुई थी। साउथ एक्टर चिरंजीवी की दोनों बेटियां किसी हीरोइन से कम खूबसूरत नहीं दिखतीं।

3. ममूटी की बेटी कुट्टी सुरुमी

Mammootty Daughter Kutty Surumi
Image Source – Bollybytes.com

मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार ममूटी, जिन्होंने कि तमिल, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है, उनका एक बेटा दुलकीर सलमान और बेटी कुट्टी सुरुमी हैं। दक्षिण भारतीय फिल्मों में दुलकीर भी अभिनय करते हैं। मोहम्मद रेहान से कुट्टी सुरुमी की शादी हुई थी। साउथ एक्टर ममूटी की बेटी कुट्टी सुरुमी किसी हीरोइन से कम खूबसूरत नहीं दिखतीं।

4. मोहनलाल की बेटी विस्मया

Mohanlal Daughter Vismaya Mohanlal
Image Source – Emirates247.com

मोहनलाल, जिनका पूरा नाम है मोहनलाल विश्वनाथ नायर, वे एक थियेटर आर्टिस्ट, सिंगर व प्रोड्यूसर भी हैं। उनका एक बेटा प्रणव और बेटी विस्मया हैं। ज्यादातर कैमरे से दूर रहना ही विस्मया को पसंद है, ऐसा देखने को मिलता है। वैसे साउथ एक्टर मोहनलाल की बेटी विस्यमा किसी हीरोइन से कम खूबसूरत नहीं नजर आती हैं।

5. सी विक्रम की बेटी अक्षिता विक्रम

Daughter of Vikram akshita vikram
Image Source – [email protected]

सी विक्रम उर्फ चियां विक्रम, जिनका मूल नाम केनेडी जाॅन विक्टर है, अपरिचित और आई जैसी फिल्मों से वे बड़े लोकप्रिय हुए हैं। शैलजा बालकृष्णन से 1992 में उनकी शादी हुई थी, जिनसे उनका एक बेटा ध्रुवकृष्णा और बेटी अक्षिता हैं। मनु रंजीत से अक्षिता की शादी हुई है। साउथ एक्टर सी विक्रम की बेटी अक्षिता विक्रम किसी हीरोइन से कम खूबसूरत नहीं दिखती हैं।

6. कमल हासन की बेटियां श्रुति और अक्षरा

Kamal Hassan Daughter
Image Source – Indianexpress.com

दक्षिण भारतीय के साथ बाॅलीवुड में भी शानदार प्रदर्शन कर चुके कमल हासन की शादी एक्ट्रेस सारिका से हुई थी, जिनकी उनकी दो बेटियां श्रुति और अक्षरा हासन हैं। दोनों ही अभिनेत्रियां हैं। खूबसूरती के मामले में इनके सामने अच्छी-अच्छी हीरोइनें फेल हैं।

7. रजनीकांत की बेटियां ऐश्वर्या और सौन्दर्या

Rajnikanth Daughters Aishwarya & Soundarya
Image Source – Indiatimes.com

दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ बाॅलीवुड में रंग जमा चुके सुपरस्टार रजनीकांत का असली नाम है शिवाजीराव गायकवाड़। लता रंगचारी से उन्होंने शादी की थी, जिनसे उनकी दो बेटियां ऐश्वर्या और सौन्दर्या हैं। सौन्दर्या की शादी उद्योगपति अश्विन रामकुमार और छोटी बेटी ऐश्वर्या की शादी अभिनेता धनुष से हुई है। सौंदर्या का वैसे अब तलाक हो चुका है। साउथ एक्टर रजनीकांत की दोनों बेटियां किसी हीरोइन से कम खूबसूरत नहीं नजर आतीं।

8. मोहन बाबू की बेटी पंचू लक्ष्मी

Daughter of Mohan Babu
Image Source – Mirchi9.com

दो शादियां मोहन बाबू ने की थी। पहली पत्नी विद्या देवी से उनके बेटे मंचू विष्णु और बेटी मंचू लक्ष्मी हैं। दूसरी पत्नी निर्मला से उन्हें मंचू मनोज नामक एक बेटा है। पंचू लक्ष्मी एक अभिनेत्री हैं। साउथ एक्टर मोहन बाबू की बेटी पंचू लक्ष्मी खूबसूरती के मामले में अच्छी-अच्छी हीराइनों को टक्कर देती हैं।

यह भी पढ़े

इस तरह से साउथ एक्टर्स की बेटियां भी खूबसूरती के मामले हीरोइन से कम नहीं नजर आतीं और लाइमलाइट से वे ज्यादातर दूरी बनाकर ही रखती हैं।

Facebook Comments