Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: कोरोना वायरस की वजह से बीते कुछ महीनों से सभी टीवी सीरियल और फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी। इस वजह से टीवी पर पुराने एपिसोड के ही रिपीट टेलीकास्ट किए जा रहे थे। लेकिन बीते महीने महाराष्ट्र सरकार ने सुरक्षा के मानकों का ध्यान रखने की शर्त पर टीवी और फिल्म इंडस्ट्री को शूटिंग एक बार फिर से शुरू करने की इजाज़त दे दी थी। आजतक न्यूज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार इस अनुमति के बाद से ही शूटिंग शुरू भी हो गई थी। सब टीवी पर आने वाला हज़ारों लोगों का पसंदीदा शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के आगे के एपिसोड की भी शूटिंग अब पूरी हो चुकी है। इस सीरियल को फॉलो करने वालों को अब ज्यादा इंतज़ार नहीं करना होगा क्योंकि जल्द उनका ये पसंदीदा शो नए एपिसोड के साथ टेलीकास्ट किया जाएगा। आइये जानते हैं बच्चों और बड़ों सभी का ये पसंदीदा शो इस तारीख से टेलीकास्ट होने जा रहा हैं।

नए एपिसोड के साथ इस दिन से टेलीकास्ट होगा “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode)

कॉमेडी धारावाहिक की बात करें तो सब टीवी पर आने वाला शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। इस सीरियल को बच्चे और बूढ़े सभी देखना बेहद पसंद करते हैं। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग बंद हो जाने के कारण कुछ महीनों से इसके नए एपिसोड (New Episode) टेलीकास्ट नहीं हुए थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि, आने वाले 22 जुलाई से इस सीरियल के नए एपिसोड को एक बार फिर से सब टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा। गौरतलब है कि, इस सीरियल के फैंस के लिए इससे बड़ी खुशखबरी और कोई नहीं हो सकती। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बीते 13 जुलाई से अन्य टीवी सीरियलों के नए एपिसोड टेलीकास्ट होने शुरु हो गए हैं लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड नहीं आए। हालाँकि इसके बाद शो के नए एपिसोड के प्रोमो चलाए गए और जानकारी दी गई कि, नए एपिसोड 22 जुलाई से देखने को मिलेंगे।

गोकुलधाम सिर्फ नाम नहीं बल्कि पूरा हिंदुस्तान है

Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah New Episode
Image Source – Naidunia.com

आपको बता दें कि, “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो के नए एपिसोड टेलीकास्ट होने की तारीख़ की घोषणा सब टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर की गई। जानकारी हो कि, चैनल ने नए एपिसोड के प्रोमो के साथ ही इसके फैंस के लिए एक ख़ास मैसेज भी दिया है। इस मैसेज में लिखा गया है कि, “इंडिया से मिलेगा एक मुस्कुराता हिंदुस्तान, क्योंकि गोकुलधाम केवल एक नाम नहीं बल्कि पूरा हिंदुस्तान है।” इसके साथ ही इस बात की भी जानकारी दी गई है कि, इस शो के नए एपिसोड एक बार फिर से 22 जुलाई से टेलीकास्ट किए जाएंगे। गौरतलब है कि, इस शो के चीफ डायरेक्टर मालव राजदा ने भी कुछ समय पहले इस शो की शूटिंग की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। शूटिंग स्टार्ट होने से पहले शो का मॉक शूट किया गया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी।

यह भी पढ़े

कोरोना की वजह से शो की शूटिंग रोक देने से लोग इसे टीवी पर काफी मिस कर रहे थे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शो के नए एपिसोड विशेष रूप से लॉकडाउन पर बेस्ड होंगें।

Facebook Comments