Yeh Hai Rakhi Ke Pati Ka Naam: राखी सावंत का नाम आये और किसी तरह का कोई विवाद न हो, भला ऐसे कैसे हो सकता है। जी हां, कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत समय-समय पर सुर्खियों में आ ही जाती हैं। अभी हाल ही में हर तरफ खबर छाई हुई थी कि राखी ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है, जिसके बाद उन्होंने ब्राइडल लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। फिर क्या था एक बार फिर से सुर्खियों के बाज़ार में राखी सावंत ट्रेंड करने लगीं। असल मे यहां पर हमने फिर से इसलिए कहा क्योंकि कुछ ही समय पहले राखी, दीपक कलाल के साथ शादी की खबरों को लेकर चर्चा में थीं। मगर उस शादी में कितनी सच्चाई थी यह कुछ ही दिनों में लोगों को पता भी चल गया।

लेकिन हर बार की तरह इस बार भी राखी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।

zee news

फिर सुर्खियों में राखी सावंत

फिलहाल तो राखी के सुर्खियों में आने की वजह उनका नया ब्राइडल लुक है, जो उनके हनीमून का बताया जा रहा है। मजे की बात तो यह है कि इस तस्वीर में उनके पति का भी नाम लिखा हुआ दिख रहा है, जो कि अभी तक सभी के लिए मिस्ट्री बना हुआ था। तो चलिए जानते हैं आखिर कौन है वो शख्स जो बना है कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत का नया पति और क्या है इस मामले की खास बातें। हालांकि, इतना कुछ होने और दिखाने के बाद भी राखी अभी खुद को सेफ रख रही थीं और इस सब से इंकार कर रही थीं। मगर उनकी एक तस्वीर जिसमें उनके हाथों में लाल चूड़ा और मेहंदी लगी हुई है, वह काफी कुछ बयां करती है।

सामने आई सच्चाई

जी हां, अगर आप थोड़ा सा ध्यान देंगे तो आप यह बहुत ही आसानी से देख पाएंगे कि इन दिनों तेजी से वायरल हो रही उनकी तस्वीरों में वो हाथों में चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाए हुए नजर आ रही हैं। अब बार-बार अपनी शादी से इंकार करने वाली राखी की इस तस्वीर में ही काफी कुछ नजर आ रहा है, जिसे बहुत से लोग उनकी हनीमून की तस्वीर समझ रहे हैं। लेकिन गौर करने वाली बात कुछ और ही है। बता दें कि राखी ने जो चूड़ा पहन रखा है उसमें उनके पति का नाम भी दिख रहा है। हालांकि, राखी ने यह तस्वीर काफी सावधानी से शेयर की थी मगर वो कहावत तो आपने सुनी ही होगी की “इश्क और मुश्क छुपाए नहीं छुपता”, तो यहां पर भी कुछ ऐसा ही था। बता दें कि राखी सावंत ने जो तस्वीर अपने फैंस से साझा की है उसमें उनके चूड़े पर R.I.T.E.S.H लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। अब इसका क्या मतलब है यह तो आप भी समझ ही गए होंगे।

राखी ने तो इस तस्वीर को शेयर करने के साथ यह भी लिखा था कि वह खूब सारी मस्ती कर रही हैं और वह बहुत ही ज्यादा खुश हैं। खैर, इससे पहले भी राखी सावंत ने जब अपने ब्राइडल लुक की तस्वीरें साझा की थी उस दौरान उन्होंने जो चूड़ा पहन रखा था उसमें भी ये नाम नजर आया था। बताते चलें कि राखी सावंत को यूं ही कंट्रोवर्सी क्वीन का खिताब नही दिया गया है। वह कब क्या कर दें और किस मौके पर पलट जाएं इसका अंदाजा कभी भी नहीं लगाया जा सकता है। मगर जिस तरह की स्थिति फिलहाल सामने है और तस्वीरों में जैसा दिख रहा है, उसे देखकर तो यही लग रहा है कि राखी ने वाकई शादी कर ली है। लेकिन राखी सावंत के मामले में जब तक कुछ भी पूरी तरह से सामने न आ जाए, कुछ भी कहना काफी मुश्किल है।

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें। 

Facebook Comments