Virat Kohli Dinosaur: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है और इसकी वजह से अनुष्का शर्मा काफी खुश भी नजर आ रही हैं। लॉकडाउन के दौरान पति विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा के कई मस्ती भरे हुए पल सामने आ चुके हैं। अनुष्का शर्मा की ओर से हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें पति विराट कोहली अनुष्का के लिए डायनासोर बनने की एक्टिंग करते हुए दिख रहे हैं।

अनुष्का के लिए – Virat Kohli Dinosaur

क्रिकेटर कोहली ने एक्टिंग में भी हुनर दिखाया है और डायनासोर बन गए हैं। सोशल मीडिया में उनके इस वीडियो को पसंद किया जा रहा है। भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के साथ हाल ही में विराट कोहली एक लाइव सेशन में दिखे थे, जिसमें कि अनुष्का शर्मा को विराट कोहली को झूठा कहते हुए भी देखा गया था।

अनुष्का ने कहा था झूठा लंदन का किस्सा

लाइव सेशन के दौरान लंदन के एक किस्से का जिक्र हुआ, जब अनुष्का की शूटिंग देखने विराट पहुंचे थे, लेकिन 5 मिनट बाद सोने चले गए थे। कोहली ने इस पर सफाई देने की कोशिश की तो पीछे से अनुष्का के झूठा कहने की आवाज आई, जिस पर सुनील हंसते-हंसते लोटपोट हो गए थे।

यह भी पढ़े:

शादी को लेकर बताया

इस चैट शो के दौरान शादी को लेकर विराट ने बताया था कि पूरी तैयारियां अनुष्का की ओर से ही की गई थीं। उनके टेस्ट में बिजी होने की वजह से शादी की प्लानिंग को सीक्रेट रखा जा सका।

Facebook Comments